Move to Jagran APP

पत्नी ही निकली हत्यारी, प्रेमी के साथ मिल किया था कत्ल

थाना मलौद अधीन पड़ते गांव रामगढ़ सरदारां में महिला सुखविन्दर कौर ने चार सितम्बर को अपने पति की गुमशुदगी सम्बन्धित रिपोर्ट थाना मलौद में दर्ज करवाई थी। उसका कहना था कि उस का पति घर से चला गया और वापिस नहीं आया। लेकिन, पुलिस की तरफ से मामले की जांच करने पर पत्नी द्वारा ही अपने पति की हत्या करने का खुलासा हुआ। इसमें उसका प्रेमी भी उसके साथ था। पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 07:45 AM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 07:45 AM (IST)
पत्नी ही निकली हत्यारी, प्रेमी के साथ मिल किया था कत्ल
पत्नी ही निकली हत्यारी, प्रेमी के साथ मिल किया था कत्ल

जासं, खन्ना : थाना मलौद के अधीन पड़ते गांव रामगढ़ सरदारां में महिला सुखविंदर कौर ने 4 सितंबर को पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना मलौद में दर्ज करवाई थी। शिकायत में उसने कहा था कि उसका पति घर से चला गया और वापस नहीं आया। पर पुलिस की तरफ से की गई जांच के दौरान पता चला कि पत्नी ने ही पति की हत्या की और इस कृत्य में उसका प्रेमी भी शामिल था। पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया है।

loksabha election banner

एसएसपी ध्रुव दाहिया ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मृतक सतीश कुमार की बुआ कौशल्या देवी ने बयानों में कहा है कि उसके भतीजों ने उसे बताया था कि सतीश की पत्नी सुखविंदर कौर के बलजीत ¨सह पुत्र बग्गा ¨सह निवासी थाना जोद्धा के साथ अवैध संबंध हैं। जब पुलिस ने इस संबंधी जांच की तो पता चला कि सुखविंदर कौर ने अपने प्रेमी बलजीत के साथ मिलकर पति का कत्ल कर उसकी लाश को नहर में फेंक दिया था। मलौद पुलिस ने कौशल्या देवी के बयान पर सुखविंदर कौर और बलजीत ¨सह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और लाश बरामद करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। हमलावरों ने दुकान में घुसकर की मारपीट, नकदी लेकर हुए फरार

जासं, लुधियाना : ताजपुर रोड पर रंजिश के चलते कुछ युवकों ने दुकान में घुसकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के बाद आरोपित दुकान से आठ हजार रुपये नकदी लेकर फरार हो गए। घायल को लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना डिवीजन सात पुलिस ने गांधी नगर निवासी अंकित कुमार की शिकायत पर ताजपुर रोड निवासी जतिंदर कुमार और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। पुलिस ने आरोपित जतिंदर को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.