जागरण संवाददाता, लुधियाना। Weather Forecast Punjab: पंजाब में अगले 4 दिन तक माैसम साफ रहेगा। वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से दो दिन रविवार और सोमवार को तेज हवाओं के बीच बारिश हुई और बादलों ने डेरा डाले रखा, जिससे तापमान में कमी आने से लोगों को हल्की ठंड का अहसास हुआ थी। अगले दिन मंगलवार को मौसम साफ हो गया।

मौसम विभाग के अनुसार आगामी 4 दिनों तक मौसम साफ रहेगा और तापमान बढ़ेगा। हालांकि इसके बाद फिर से मौसम में बदलाव हाेगा। 23 अक्टूबर से वेस्टर्न वेस्टर्न डिस्टर्बेंस दोबारा से सक्रिय हो रहा है, जिससे तेज हवाओं के बीच बादल छाए रहने और बारिश का पूर्वानुमान है।

यह भी पढ़ें-Loot In Ludhiana: लुधियाना में 3 बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ज्वेलर्स शाप से 10 लाख के गहने लूटे

दिन के तापमान में आएगी कमी

24 अक्टूबर को भी मौसम का मिजाज ऐसा ही रहेगा। माैसम वैज्ञानिकों के अनुसार बस दौरान दिन के तापमान में कमी आएगी। तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक आ सकता है। हालांकि इसके बाद मौसम फिर से साफ हो जाएगा। वैज्ञानिकों के अनुसार अक्टूबर के अंतिम सप्ताह से ठंड दस्तक दे देगी। इससे लाेगाें काे गुलाबी ठंड का अहसास होगा। इस बार ठंड का माैसम भी जल्द आ गया है। सुबह के समय तापमान कम रहता है।

यह भी पढ़ें-Punjab Terror Suspect arrest: पंजाब में बड़ी आतंकी साजिश बेनकाब, संगरूर में देसी पिस्तौल के साथ संदिग्ध गिरफ्तार

बारिश हुई ताे फसलाें काे हाेगा नुकसान

पंजाब में इस बार मानसून जमकर बरसा है, जिससे फसलाें की पैदावार बंपर हाेगी। अगर अब बारिश हुई ताे फसलाें काे काफी नुकसान हाेगा। इसके साथ ही पंजाब की मंडियाें में किसानाें का लाखाें टन धान खुले में पड़ा है। बारिश की आहट से ही किसानाें की परेशानी बढ़ सकती है। 

यह भी पढ़ें-नए टैरिफ से लुधियाना नगर निगम की आय होगी कम, ममता आशु ने ट्यूबवेलों के बिल माफ करने की मांग उठाई

Edited By: Vipin Kumar