लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: महानगर में मंगलवार काे बादलों ने फिर दस्तक दे दी है। सुबह नौ बजे तक बादलों के हावी रहने से सूर्य देव के दर्शन नही हुए। इस दौरान तेज हवाएं भी चल रहीथी। जिससे गर्मी से राहत रही। तापमान भी सुबह 26 डिग्री सेल्सियस रहा। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक आज दिन में कभी भी गरज के साथ छींटे पड़ सकते है या हल्की बारिश हो सकती है।

वहीं बुधवार को भी तर्ज हवाओं के बीच बारिश की संभावना है। इससे लाेगाें काे भीषण गर्मी से निजात मिलने के आसार हैं। इंडिया मेट्रोजिकल डिपार्टमेंट चंडीगढ़ के पूर्वानुमान के अनुसार 22 मई तक पंजाब में बादल, बारिश और धूल भरी  हवाएं दस्तक देंगी, जिससे दिन के तापमान में कमी देखने को मिलेगी। अब देखना होगा कि विभाग का यह पूर्वानुमान सही साबित होता है कि नहीं।

यह भी पढ़ें-पंजाब पुलिस फिर शर्मसार: विधवा महिला से दुष्कर्म करते CIA के ASI काे लाेगाें ने पकड़ा; इंटरनेट मीडिया पर Video वायरल

बाजाराें में पसरा सन्नाटा

गर्मी के माैसम में लाेग घराें से बाहर कम ही निकल रहे हैं। पंजाब में काेराेना के चलते भी बाजाराें में लाेग कम ही आ रहे हैं। लुधियाना में काेराेना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। इसके अलावा शहर की सड़काें पर ट्रैफिक भी कम ही दिख रहा है। वहीं बाजाराें में भी चहल-पहल कम हाे गई है। काेराेना का असर हर ओर देखने काे मिल रहा है। इसके अलावा शहर में लाॅकडाउन और कर्फ्यू का भी असर देखने काे मिल रहा है।

यह भी पढ़ें-पीके की आवाज निकाल पंजाब के नेताओं को ठगने वाला मास्टरमाइंड अमृतसर से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-लुधियाना के गांव कोठे बग्गू में ही किराये पर रह रहे थे गैंगस्टर, गिरफ्तारी के लिए छह टीमें कर रही छापामारी

 

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Vaccination Centers LIST: लुधियाना में कहां-कहां हो रही मंगलवार काे वैक्सीनेशन, जानिए पूरी डिटेल

 

Edited By: Vipin Kumar