Move to Jagran APP

Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में आज भी नहीं निकली धूप, कड़ाके की ठंड से ठिठुरे लोग

Weather Forecast Ludhianaमाैसम विभाग का कहना है कि जिले में अगले दाे दिन में ठंड और बढ़ सकती है। तापमान कम होने की वजह से लोगों को ठंड का भी अहसास ज्यादा हुआ। शहरवासियों को सुबह से ही कोहरे और बर्फीली हवाओं की दोहरी मार झेलनी पड़ रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 09:50 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 09:50 AM (IST)
Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में आज भी नहीं निकली धूप, कड़ाके की ठंड से ठिठुरे लोग
महानगर में सोमवार सुबह भी धूप नहीं निकली। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। Weather Forecast Ludhiana: महानगर में सोमवार सुबह भी धूप नहीं निकली। सुबह कड़ाके की ठंड रही। पारा भी सुबह छह  डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। घर से बाहर लोग ठंड से ठिठुर रहे थे।हालांकि राहत यह थी कि धुंध नहीं थी, जिससे राहगीरों की मुश्किलें बढ़ी नही। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आज दोपहर 12बजे के बाद धूप निकलेगी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-अमेरिका में रहने वाले NRI ने खुद को तलाकशुदा बता लुधियाना की महिला से रचाई दूसरी शादी

माैसम विभाग का कहना है कि जिले में अगले दाे दिन में ठंड और बढ़ सकती है। तापमान कम होने की वजह से लोगों को ठंड का भी अहसास ज्यादा हुआ। शहरवासियों को सुबह से ही कोहरे और बर्फीली हवाओं की दोहरी मार झेलनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें-Republic Day Parade : गणतंत्र दिवस पर लुधियाना की नाम्या जोशी को सम्मानित करेंगे PM मोदी

बर्फीली हवाओं के चलने से मौसम में रही ठंडक

सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को हो रही है जिन्होंने सुबह के समय अपने गंतव्य पर जाना है। तेज और बर्फीली हवाओं के चलने की वजह से मौसम में भी काफी ठंडक देखने को मिल रही है। खबर लिखे जाने तक आसमान में बादल छाए हुए थे। वही कोहरे और बर्फीली हवाओं का दौर भी जारी है। रविवार छुट्टी होने के बाद सोमवार को शहर के ऑफिस और स्कूल खुले जिस वजह से वाहनों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.