लुधियाना, जेएनएन। सीनियर अकाली नेता सुखदेव सिंह ढींडसा और अन्य बागी अकाली टकसाली नेताओं को मनाया नहीं जाएगा। यह बात मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने कही। वह पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के सलाहकार महेशइंद्र सिंह गरेवाल के घर अखंड पाठ के दौरान पहुंचे।

शहीद भगत सिंह के नाम पर हो मोहाली हवाई अड्डे का नाम

एक सवाल के जवाब में सुखबीर बादल ने कहा कि किसी भी बागी अकाली टकसाली नेता को मनाने का काम नहीं चल रहा है और न ही किसी बागी नेता को मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पंजाब के मोहाली में है और शिअद व हरियाणा की सरकार पहले ही शहीद भगत सिंह के नाम पर हवाई अड्डे का नाम रखने पर सहमति जता चुकी है। अभी भी उनकी मांग है कि हवाई अड्डे का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखा जाए।

सभी धर्मों को साथ लेकर ही बनाना चाहिए कानून

इसके अलावा सुखबीर ने कहा कि नागरिकता कानून और एनआरसी में सभी धर्मों को साथ लेकर ही कानून बनाना चाहिए। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया, पूर्व कैबिनेट मंत्री दलजीत सिंह चीमा, विधायक मनप्रीत सिंह अयाली, जिला शिअद प्रधान रणजीत सिंह ढिल्लों, जिला यूथ अकाली दल प्रधान गुरदीप सिंह गोशा व अन्य कई नेता मौजूद थे।

कैप्टन सरकार बुरी तरह हो चुकी फेल

सुखबीर ने कहा कि पिछले तीन साल में कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार बुरी तरह से फेल हो चुकी है। इस सरकार में अफसरशाही हावी है और जनता को इंसाफ नहीं मिल रहा। कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। सरेआम गैंगस्टर घूम रहे हैं।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!