Move to Jagran APP

जमानत पर छूटकर फिर कर रहा था हेरोइन की तस्करी, गिरफ्तार

सेंट्रल जेल से जमानत पर छूटने के हेरोइन की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को काबू किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 06:09 AM (IST)
जमानत पर छूटकर फिर कर रहा था हेरोइन की तस्करी, गिरफ्तार
जमानत पर छूटकर फिर कर रहा था हेरोइन की तस्करी, गिरफ्तार

जासं, लुधियाना : सेंट्रल जेल से जमानत पर छूटने के हेरोइन की तस्करी करने वाले एक तस्कर को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गिरफ्तार किया है। आरोपित तस्कर की पहचान शिमलापुरी निवासी गुलशन कुमार के रूप में हुई है। आरोपित गुलशन कुमार के कब्ज से 510 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

loksabha election banner

आरोपित गुलशन पहले हेरोइन का सेवन करता था और उसकी पूर्ति करने के लिए नशे की सप्लाई करनी शुरू कर दी थी। एसटीएफ ने आरोपित गुलशन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश कर दिया। जहां अदालत ने आरोपित गुलशन को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। बाइक पर जा रहा था हेरोइन की सप्लाई करने

एसटीएफ के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि आरोपित एसी ठीक करने का काम करता था और काफी समय से नशा तस्करी का धंधा करने में जुटा हुआ है। आरोपित के खिलाफ पहले भी मामला दर्ज है और करीब छह महीने पहले सेंट्रल जेल में छूटने के बाद आरोपित गुलशन ने दोबारा हेरोइन की सप्लाई करनी शुरू कर दी थी। आरोपित मोटरसाइकिल पर हेरोइन की स्पलाई देने के लिए जा रहा था। इसी दौरान ट्रांसपोर्ट कट के नजदीक एसटीएफ की टीम ने उसे काबू कर लिया। आरोपित ने एक बैग में 510 ग्राम हेरोइन रखी हुई थी। इसके साथ ही एक इलैक्ट्रोनिक कंडा और खाली लिफाफे रखे हुए थे। आरोपित ग्राहकों को लिफाफे में पुडि़या बना कर सप्लाई करता था।

चूरापोस्त और शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जासं, लुधियाना : पुलिस ने चूरापोस्त और शराब की तस्करी में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना डिवीजन 5 में उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पहले मामले में पुलिस ने भारत नगर चौक में नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार को डेढ़ किलो चूरापोस्त के साथ काबू किया। एसआई जगजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान जालंधर के महतपुर स्थित गांव रामपुर रइयां निवासी अतर सिंह के रूप में हुई। आरोपित भारत नगर की ओर से बिना नंबर प्लेट वाले मोटरसाइकिल पर आ रहा था।

दूसरी तरफ पुलिस ने भाई बाला चौक में नाकाबंदी के दौरान गुलचमन गली के बांगरू मोहल्ला निवासी कमल किशोर को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया। एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित को तब काबू किया, जब वह पक्खोवाल रोड की तरफ से आ रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.