बरनाला, जेएनएन। Mini Lockdown In Punjab:  पंजाब में 15 मई तक लगे मिनी लाॅकडाउन के विराेध में व्यापारियाें का गुस्सा फूट रहा है। साेमवार काे पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान अनिल बांसल के नेतृत्व में बरनाला के व्यापारियों ने सदर बाजार क्षेत्र कुआं में पुलिस के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। व्यापारियाें का आराेप है कि सरकार उन्हें परेशान कर रही है। काेराेना संकट के चलते पहले ही काराेबार का नुकसान हाे रहा है। अब सरकार की नई गाइडलाइन से और परेशानी बढ़ने वाली है।

 

यह भी पढ़ें-Mini Lockdown In Punjab: पंजाब में नई पाबंदियों से प्रमुख बाजारों में दुकानें बंद, लुधियाना में वाहनों की आवाजाही जारी

 

दुकानें जबरदस्ती बंद करवाने का आराेप

 

इस अवसर पर प्रधान अनिल बांसल व अन्य व्यापारियों ने आराेप लगाया कि एक तरफ जहां विभिन्न किसान संगठन धरना लगाए बैठे हैं पुलिस उन्हें कुछ नहीं कह रही परंतु व्यापारियों की दुकानें जबरदस्ती बंद करवाई जा रही है। इस अवसर पर व्यापार मंडल ने पुलिस के खिलाफ कड़ा रोष प्रदर्शन करके रोष धरना लगा दिया है। पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल बरनाला ने शहर के मेन बाजार में लगाया रोष धरना दुकान खोलने की मांग की है।

 

यह भी पढ़ें-CMCH Study : उत्तर भारत में जून के बाद काबू में आएगा कोरोना, बंगाल, बिहार व उड़ीसा में बिगड़ेंगे हालात

बाजाराें में पेट्राेलिंग कर रही पुलिस

इसके अलावा ज्यादातर दुकानदार अपनी दुकानों के बाहर खड़े हैं और वह माहौल देख रहे हैं। दूसरी तरफ पुलिस दस्ते भी सुबह से ही बाजारों में चक्कर लगाने लगे हैं। जिन जरूरी वस्तुओं की दुकानें खोलने के आदेश दिए गए हैं उन पर भी भीड़ जमा करने की अनुमति नहीं है। सुंदर नगर में पुलिस ने सुबह ही सब्जी व डेयरी की दुकानों के बाहर जमा भीड़ को भगाना शुरू कर दिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Edited By: Vipin Kumar