संवाद सहयोगी, जगराओं

पंजाब की कैप्टन सरकार की नाकामियों का पर्दाफाश करने और सरकार की लोक विरोधी नीतियों के खिलाफ जोरदार आवाज बुलंद करने के लिए शिअद द्वारा 15 मार्च को डेहलों में विशाल रैली रखी गई है। इसकी सफलता के लिए विधानसभा क्षेत्र जगराओं के शिअद प्रभारी पूर्व विधायक विधायक एसआर कलेर की अगुआई में पार्टी कार्यालय में पार्टी वर्करों की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान रैली के लिए लोगों को लामबंद करने के लिए गांव स्तर पर प्रचार मुहिम शुरू की गई।

एसआर कलेर ने बताया कि इस रैली की सफलता के लिए विधानसभा क्षेत्र जगराओं को छह जोन में बाटा गया है। जिसके तहत वर्कर लगातार मेहनत के साथ काम करेंगे। कैप्टन अमरिंदर सरकार की अब तक की कारगुजारी जीरो है। उन्होंने चिता जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने शिअद की पूर्व सरकार द्वारा गरीबों को दी गई फ्री बिजली की सहूलियत छीन कर आर्थिक मंदहाली का संताप भोग रहे गरीबों को और लताड़ा है। उन्होंने कैप्टन सरकार को लोक विरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि तीन साल की कारगुजारी में स्मार्ट कार्ड के नाम पर आटा दाल स्कीम को रोकना, विद्यार्थियों को स्कॉलरशिप न देना, गरीब बच्चियों की शगुन स्कीम को ठंडे बस्ते में डाल देना प्रदेश सरकार की नाकामी का सुबूत है। पंजाब सरकार की पोल खोलने के लिए जिलावार शुरू की जा रही रैलियों में लुधियाना जिले के आठ देहात विधानसभा क्षेत्रों की रैली 15 मार्च को डेहलों में की जा रही है।

इस मौके पर शिरोमणि कमेटी सदस्य भाई गुरचरण सिंह ग्रेवाल, पूर्व चेयरमैन कंवलजीत सिंह मल्ला, युवा अकाली दल के जिला प्रधान प्रभजोत सिंह, पूर्व चेयरमैन दीदार सिंह मलिक, पूर्व चेयरमैन निर्मल सिंह, जत्थेदार मलकीत सिंह, इंदरजीत सिंह, परमिदर सिंह, जगदेव सिंह, गुरशरण सिंह, सरपंच शिवराज सिंह, पार्षद अजीत ठुकराल, पूर्व सरपंच सुरेंद्र सिंह, प्रधान मनजीत सिंह, डायरेक्टर जसवीर सिंह, पूर्व सरपंच गुरनेक सिंह अखाड़ा, दीपइंदर सिंह भंडारी, बलदेव सिंह, आत्मा सिंह भम्मीपुरा, सरपंच मनजिदर सिंह, हरि सिंह नंबरदार, गुरदेव सिंह, मनदीप सिंह, सुखदेव सिंह, पंच हरदेव सिंह, पूर्व सरपंच भजन सिंह, बलदेव सिंह, राजदीप सिंह और कुलदीप सिंह समेत बड़ी संख्या में पार्टी वर्कर उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!