जेएनएन, लुधियाना। क्रिकेटर विराट कोहली के लुधियाना स्थित चीजल जिम (Chisel Gym) में काम करने वाले पूर्व मैनेजर पर 15 लाख रुपये की ठगी के आरोप लगे हैं। आरोप है कि पूर्व मैनेजर विवेक शर्मा ग्राहकों से पैसा लेता रहा, लेकिन इसके बदले उन्हें रसीद नहीं दी गई। यह राशि विवेक शर्मा खुद हड़प गया। जिम की ऑडिट रिपोर्ट में इसका खुलासा होने के बाद उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। आरोपित अभी फरार है।

एसआइ रणवीर सिंह ने बताया कि आरोपित विवेक शर्मा पैवेलियन मॉल स्थित विराट कोहली के चिजल जिम में मैनेजर के रुप में कार्यरत था। विवेक शर्मा के खिलाफ दोराहा निवासी संदीप बावा की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। संदीप बावा ने बताया कि डॉ. अतुल सचदेवा, डॉ. अमित सचदेवा, गुरविंदर गोरखी तथा राजीव जैन के पास उक्त जिम की फ्रेंचाइजी हैंं। संदीप वर्तमान में जिम के मैनेजर हैं। 

बकौल संदीप उनसे पहले विवेक शर्मा जिम का मैनेजर था। 2018 के ऑडिट के दौरान सामने आया कि विवेक शर्मा ने जिम में 15 लाख रुपये की ठगी की है। कैशियर ने बताया कि विवेक शर्मा ग्राहकों से पेमेंट लेता रहा, मगर उन्हें उसकी रसीद नहीं गई। मामले की जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर अधिकारियों ने आरोपित पर केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। रणवीर सिंह ने बताया कि आरोपित विवेक शर्मा की तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सुंडी खा गई सरकारी राशन, गोदाम सील, पशु अस्पताल के कमरे में रखा गया था राशन

यह भी पढ़ें: फरीदकोट रियासत की 25 हजार करोड़ रुपये की संपत्ति पर विवाद, कब्जे का प्रयास, SIT करेगी जांच

यह भी पढ़ें: पिता के पास आकर बोला बेटा- मैंने व पत्नी ने जहर खा लिया, डेढ़ महीने पहले हुई थी शादी

यह भी पढ़ें: युवती से बोली सहेली- चल मेरे साथ, हवेली में ले जाकर दरवाजा बंद कर युवक से करवाया दुष्कर्म

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!