Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: चोरी की गाड़ियां बेचने वाले गिराेह का पर्दाफाश, गाेदाम से कई लाेग हिरासत में लिए

Ludhiana Crime पंजाब में वाहन चाेर गिराेह सरगर्म है। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने मालेरकोटला रोड पर व्यावसायिक वाहनों को चुराकर पार्टस निकालकर आगे बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह धंधा काफी समय से चल रहा था।

By JagranEdited By: Vipin KumarPublished: Wed, 28 Sep 2022 04:16 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 04:16 PM (IST)
Ludhiana Crime: चोरी की गाड़ियां बेचने वाले गिराेह का पर्दाफाश, गाेदाम से कई लाेग हिरासत में लिए
Ludhiana Crime: लुधियाना में वाहन चाेर गिराेह का पर्दाफाश। (जागरण)

गोपाल गुप्ता, लुधियाना। Ludhiana Crime: थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस को बुधवार सुबह उस समय भारी सफलता मिली जब सूचना के आधार पर मालेरकोटला रोड पर व्यावसायिक वाहनों को चुराकर उनके पार्टस निकालकर आगे बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ। थाना फोकल प्वाइंट के प्रभारी कुलवंत सिंह ने सूचना के आधार पर फोकल प्वाइंट से चोरी हुए एक टाटा 407 का सुराग लगाते हुए मालेरकोटला रोड पर सतगुरु राम सिंह नगर गांव गिल-2, नजदीक स्टार कालोनी पहुंचे। वहां पर चोरी की हुई व्यवसायिक गाड़ियां जिनमें एक बोलेरो, दो महिंद्रा पिकअप, एक टाटा 207, दो टाटा 407 मिली।

loksabha election banner

गेट फांद कर गोदाम में घुसी पुलिस

वहीं पर छानबीन के दौरान पुलिस को एक गोदाम का पता चला। जिसका मुख्य गेट बंद था थाना प्रभारी कुलवंत सिंह गेट फांद कर गोदाम के अंदर दाखिल हुए। तब वहां अंदर भी एक टाटा 407 गाड़ी खड़ी थी। जिसमें की गाड़ियों का कबाड़ भरा हुआ था। अंदर कई गाड़ियों के इंजन चैसिस, टायर और खुले हुए पार्ट्स पड़े थे। पुलिस ने अंदर से एक व्यक्ति को भी काबू किया और अपने उच्च अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद एडीसीपी-4 आइपीएस तुषार गुप्ता मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

चाेरी की बाेलेराे मिली

पुलिस ने जांच दौरान वहां खड़ी एक बोलेरो पर लिखे मालिक के नंबर पर संपर्क किया तो पता चला कि यह गाड़ी थाना टिब्बा के क्षेत्र से चोरी हुई थी। जिसकी एफआइआर नंबर 0173 दिनांक 5/9/ 22 दर्ज है। एफआइआर के मुताबिक मालिक राकेश कुमार निवासी न्यू भगवान नगर थाना टिब्बा ने शिकायत में बताया कि उनकी गाड़ी एक-दो सितंबर की मध्यरात्रि को उनके घर के बाहर से चोरी हुई थी।

इस बारे में एडीसीपी 4 आइपीएस तुषार गुप्ता ने कहा कि सूचना के आधार पर मलेरकोटला रोड पर छापामारी के दौरान चोरी की कई व्यावसायिक गाड़ियां बरामद हुई है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। देखने में पता चलता है कि यहां पर चोरी की गाड़ियां लाकर उनके इंजन और बाकी पार्ट्स निकालकर गाड़ी को कबाड़ में आगे बेच दिया जाता है। जल्द ही इस बारे में बड़ा खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.