दोराहा, जेएनएन। कोरोना को लेकर लगाए गए कर्फ्यू के बीच दोराहा सब्जी मंडी में कुछ आढ़तियों ने शार्टेज का बहाना बनाकर अधिक दाम पर सब्जियों की बिक्री की। हालांकि पुलिस ने सब्जी बिकवाने के लिए पुख्ता इंतजाम किए थे, लेकिन फिर भी आढ़ती बेखौफ रहे। पुलिस ने इनपर शिकंजा कसा।

सब्जी मंडी में कुछ आढ़तियों ने मनमर्जी रेट पर सब्जी बेची। लोगों ने सब्जियों ब्लैक मार्के¨टग को लेकर पुलिस व सब्जी मंडी अधिकारियों से शिकायत की। इस पर बाद में पुलिस ने आढ़तियों पर शिकंजा कसा। मंडी में लोगों ने कहा कि ब्लैक मार्केि‍टिंग करने वालों का लाइसेंस रद होना चाहिए। प्रशासन ने गलियों में बिक्री के लिए रेहड़ी वालों को लाइसेंस जारी किए हैं। इन्होंने भी महंगी सब्जियां बेची।

लोगों ने कहा कि 3 दिन पहले गलियों में 20 रुपए किलो बिकने टमाटर 80 रुपया किलो बिका। प्रशासन को इस बात को ध्यान देना चाहिए कि आम लोगों के पास क‌र्फ्यू के कारण कमाई का कोई साधन नहीं है वहीं दूसरी तरफ इन लोगों द्वारा की जा रही कालाबाजारी को रोका जाना चाहिए। कालाबाजारी करने वालों के लाइसेंस रद्द कर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

महंगी सब्जी बेचने वाले का लाइसेंस रद होगा : डीएसपी

जब इस संबंध में डीएसपी पायल हरदीप सिंह चीमा ने कहा कि रेहड़ी व सब्जी वालों को मार्केट कमेटी ने लाइसेंस जारी किए गए हैं। फिर भी अब यह मामला उनके ध्यान में आ गया है। इस मामले पर नजर रखेंगे और जो भी सब्जी विक्रेता इस समय में महंगी सब्जी बेचेगा उसका लाइसेंस रद किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!