संसू, लुधियाना : फील्डगंज के कूचा नंबर नौ में प्रापर्टी विवाद में एक युवक ने साथियों के साथ अपने भतीजे की दुकान पर पहुंचकर उस पर हमला कर दिया। यहां तक कि उसने अपने भतीजे के पेट में चाकू तक मार दिया। यह घटना मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचाकर शिकायत थाना दो की पुलिस को दर्ज करवाई गई। पुलिस ने घायल के बयानों पर उसके चाचा समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान फील्डगंज निवासी राजेश कुमार, सूरज, अतुल व रमेश के रूप में हुई।

घायल मिश्रीलाल ने बताया कि उसकी फील्डगंज की मार्केट में दुकान है। उसके चाचा राजेश कुमार के साथ उसका काफी समय से प्रापर्टी का विवाद चल रहा है। 13 जुलाई को वह अपनी दुकान में बैठा था और उसकी बेटी दुकान के बाहर खड़ी थी। वहां उसके चाचा साथियों संग आए और गाली गलौज करने लगा। जब उसने एतराज जताया तो उन सभी ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। इस दौरान बाजार में अफरा-तफरी वाला माहौल बन गया। गुस्से में आए राजेश ने उसके पेट में चाकू से वार कर दिया और अपने साथियों संग फरार हो गया। उसे दुकानदारों ने इलाज के लिए तुरंत निजी अस्पताल दाखिल करवाया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज बरामद की और चार लोगों को नामजद कर लिया।

थाना डिवीजन नंबर दो के एसएचओ सतपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने इस मामले में आरोपित राजेश व सूरज को गिरफ्तार कर अदालत से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। फिलहाल पुलिस बाकी आरोपितों की तलाश कर रही है।

Edited By: Jagran