लुधियाना। बाबा थान सिंह चौक पर लोगों ने उस वक्त दो बच्चा चोरों को पकड़ लिया, जब उन्होंने एक कार से बच्चे चुराकर भागने की कोशिश की। मौके पर जमा लोगों ने चोरों की जमकर धुनाई की। इसी दौरान सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों आरोपित सौंप दिए गए।

बाबा थान सिंह चौक पर बच्चा चाेरी के आराेपिताें काे घेरे खड़ी पुलिस। (जागरण)

एक आरोपित की इतनी पिटाई हुई कि उसके सिर से खून बह रहा था। साउथ सिटी की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपनी फॉर्च्यूनर कार को सड़क किनारे लगाकर भटूरे का आर्डर देने गई थी।

लुधियाना में घटना की जानकारी देती महिला। (जागरण)

इस दौरान कार में तीनों बच्चे बैठे थे, जिनकी उम्र दो साल, आठ साल और 12 साल है। इसी दौरान दो युवक उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी का गेट खोल कर बच्चों को लेकर भागने की कोशिश करने लगे। उनकी 12 साल की बेटी ने पीछे से हल्ला शुरू किया और चोरों को पकड़ने की कोशिश की।

लुधियाना के बाबा थान सिंह चौक पर खड़ी कार, जिससे बच्चे चुराने की काेशिश की गई।  (जागरण)

इस दौरान वह मौके से भागने में कामयाब हो गए। हालांकि हो हल्ला सुनकर लोगों ने दोनों आरोपितों का पीछा किया और उसे लोगों ने पकड़ लिया। उसके बाद गुस्से में आए लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई की। सूचना पाकर थाना डिवीजन नंबर 3 के एएसआइ सुरिंदर सिंह पहुंचे और चोरों को लोगों से बचाकर थाने ले गए। मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में प्रेमी जीजा के साथ मिलकर किया पति का कत्ल, अवैध संबंधों में बन रहा था रोड़ा; झाड़ियों में फेंक दिया शव

शहर में बच्चा चाेर गिराेह एकिटव

शहर में बच्चा चाेरी करने वाला गिराेह सरगर्म है। आरोपित झुग्गी-झोंपड़ी में रहने वाले बच्चों को निशाना बनाते थे और लाखों की कीमत से बेच देते थे। यह गिरोह कई राज्याें में भी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस इन पर नकेल कसने में नाकाम साबित हाे रही है।

 

 

Edited By: Vipin Kumar