संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब

डॉ. आनंदज मैडसिटी अस्पताल ने मंगलवार को कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करते हुए इलाके में दो हजार पैकेट साबुन व जरूरी दवाएं मुफ्त बांटीं। कोरोना वायरस के खिलाफ इस मुहिम की शुरुआत हलका समराला के विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों ने लोगों को ये पैकेट बाट कर की।

विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों ने डॉ. आनंदज मैडसिटी के प्रबंधक डॉ. दीप आनंद व डॉ. नेहा आनंद के इस कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि आज जरूरत है कि लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए अधिक से अधिक जागरूक किया जाए। उन्होंने कहा कि कई गरीब परिवार पैसों की कमी के कारण साबुन नहीं खरीद सकते, इसलिए यह मुफ्त साबुन उन लोगों को देकर अपील की जाती है कि वे प्रतिदिन अधिक से अधिक हाथ धोएं और सेहत विभाग के निर्देश का पालन करें।

विधायक ढिल्लों ने कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर देशभर में सभी डाक्टर व नर्से अपनी जिदगी दाव पर लगा कर सेहत सुविधाएं दे रहे हैं। जिसके लिए सरकार सभी प्राइवेट व सरकारी डॉक्टरों का दिल से सत्कार करती है।

इस मौके डॉ. दीप आनंद और डा. नेहा आनंद ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ इस जंग को तभी जीता जा सकता है, यदि हम अपने घरों में सुरक्षित रहेंगे। बार-बार हाथ धोएं और जरूरत पड़ने पर तुरंत मेडिकल सुविधा लें।

इस मौके पर नगर कौंसिल प्रधान सुरिदर कुंदरा, प्रदेश सचिव शक्ति आनंद, कस्तूरी लाल मिटू, कपिल आनंद, परमजीत सिंह पंमी, परमजीत पंमा, बलविदर राय सोनी, सुरिदर जोशी, रामजी दास बग्गी, सन्नी दुआ, गुरमीत सिंह काहलों, चेतन कुमार, पूर्व कौंसलर सुरिदर छिदी, उपिदर साहनी बेअंत सिंह आदि भी मौजूद थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!