जासं, लुधियाना। नेशनल हाईवे पर जुगियाना के नजदीक रिलायंस के पेट्रोल पंप पर स्कोडा सवार दो युवकों ने कैश लूटने की वारदात को अंजाम दिया। यह घटना शुक्रवार तड़के की है। स्कोडा सवार दो युवकों ने पहले कार में पेट्रोल भरवाया और पेट्रोल पंप के स्टाफ को कार्ड के माध्यम से पेमेंट करने का कहकर उसे आफिस की तरफ ले जाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। कंगनवाल पुलिस चौकी इंचार्ज हरमेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार तड़के स्कोडा सवार दो युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे। उन्होंने सेल्समैन से कार में 3200 रुपये का पेट्रोल डलवाया और उसके सेल्समैन से कहा कि वह कार्ड के माध्यम से पेमेंट करेंगे। इसी बीच एक युवक कार में से उतरा और उसने सेल्समैन पर रिवाल्वर तान दी।

उसके बाद लुटेरा गन प्वाइंट पर सेल्समैन को धमकाते हुए आफिस की तरफ ले गया और उसका साथी लुटेरा भी पीछे से आफिस में दाखिल हो गया। आफिस में पहले से 2-3 लोग मौजूद थे। लुटेरों ने गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप के स्टाफ को धमकाते हुए नकदी निकालने को कहा। इसके बाद एक लुटेरा पेट्रोल पंप के एक सेल्समैन को आफिस के पीछे बने लाकर की तरफ ले गया, लेकिन लाकर लाक होने के कारण उसमें पड़ा कैश बच गया। इस दौरान लुटेरों ने गन प्वाइंट पर आफिस में से ही लगभग 30 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

झपटमार गिरोह का एक सदस्य काबू, दूसरा फरार

लुधियाना। थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने झपटमारी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपित को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से उसका एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ साहिब सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गऊशाला रोड के वाल्मीकि मंदिर के पास रहने वाले अनिल कुमार के रूप में हुई। उसके साथी अहाता मोहम्मद तायर निवासी ढोलन की पुलिस को तलाश है।

पुलिस को वीरवार शाम सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित झपटमारी की वारदातें करने के आदी हैं। आज भी दोनों एक व्यक्ति का मोबाइल झपटा है। इस समय दोनों हरगोबिंद नगर इलाके में घूमते देखे गए हैं। सूचना के आधार पर दबिश देकर पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी फरार होने में सफल हो गया।

Edited By: Vipin Kumar