जासं, लुधियाना : बहादुरके रोड स्थित गीता कॉलोनी में युवक ने घर में घुस कर हथियार दिखा मोबाइल लूट लिया। शिकायतकर्ता मनोज कुमार के मुताबिक घर में सो रहा था। इसी दौरान किसी के चलने की आवाज आई, जब उठ कर देखा तो एक युवक बैग में हाथ मार रहा था। जब उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपित ने तेजधार हथियार गले पर लगा दिया। इसके बाद मोबाइल लूट लिया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित भारती कॉलोनी के परमिदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

दूसरी तरफ मेहराबन स्थित गांव मयूवाल में बीयर खरीदने के बहाने दो नकाबपोश लुटेरों ने ठेके के सेल्समैन से पिस्तौल के बल पर नकदी लूट ली। थाना मेहरबान पुलिस ने माछीवाड़ा स्थित बहिबेब के गुरमीत सिंह की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया। गुरमीत सिंह के मुताबिक गांव मयूवाल में ठेके पर मुंह पर मास्क लगा दो युवक मोटरसाइकिल पर आए। दोनों युवकों ने बीयर मांगी और पैसे दे दिए। जैसे ही बाकी पैसे वापस देने लगा तो एक युवक ठेके मे आ गया और पिस्तौल तान दी और गल्ले से 8840 रुपये लूट लिए।

इसके अलावा दो जगह चोरी की घटनाएं भी हुईं। थाना हैबोवाल पुलिस ने जस्सियां रोड पर नाकाबंदी के दौरान चोरी की एक्टिवा समेत हैबोवाल कलां के विशाल कुमार को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि नशे का आदि है और इसकी पूर्ति के लिए वाहन चोरी करता है। दूसरी घटना गांव जुग्गियाणा के नजदीक हुई। वहां से कुछ लोग सोलर लाइट की प्लेटें चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने गांव बरमपुर के दविदर सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!