लुधियाना, जेएनएन। विभिन्न जगहों पर रहने वाली युवती समेत दो लोग संदिग्ध हालात में लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाशने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ उन्हें अगवा कर बंधक बनाने के आरोप में केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एक अन्य मामले में शादी नीयत से दो नाबालिक लड़कियों का अपहरण कर लिया गया।

थाना सलेम टाबरी पुलिस को चिट्टी काॅलाेनी स्थित पानी की टंकी के पास रहने वाले सरतार ने बताया कि उसका बेटा बाबू राम (15) बहादुर के रोड स्थित फैक्ट्री में काम करता है। गत 12 अक्टूबर को वो घर से काम पर गया और लौट कर नहीं आया। उधर, थाना कूमकलां पुलिस ने गांव कनेच के साहनेवाल रोड निवासी गोबिंद कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 2 नवंबर की सुबह उसके माता-पिता काम पर चले गए। दोपहर बाद वो भी किसी काम के लिए दोराहा चला गया। शाम को घर वापस लौटा तो उसकी बहन नीतू कुमारी (20) घर में नहीं थी। उसे आशंका है कि किसी ने उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

इधर, शादी की नीयत से शहर के विभिन्न इलाकों में रहने वाली दो नाबालिग किशोरियों का अपहरण कर लिया गया। अब पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दो केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

थाना जमालपुर पुलिस ने भामियां कलां के गुरु नानक इस्टेट निवासी व्यक्ति की शिकायत पर झारखंड निवासी दीपक के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 31 अक्टूबर की रात 8 बजे उसकी 17 वर्षीय बेटी घर से दुकान पर साबुन लेने के लिए गई लेकिन लौट कर नहीं आई। जब उसकी तलाश में छानबीन की गई तो पता चला कि आराेपित ने शादी का झांसा देकर उसे अगवा कर लिया गया है।

उधर, थाना डिवीजन नंबर 6 पुलिस ने गुरु अर्जुन देव नगर निवासी व्यक्ति की शिकायत पर उसी इलाके में रहने वाले गाैरव के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी इलाके की एक कंपनी में काम करती है। गत 30 अक्टूबर की सुबह वो घर से काम पर गई और लौट कर नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने बहला फुसला कर उसे शादी का झांसा दिया और अगवा कर ले गया।

 

 

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!