लुधियाना, जेएनएन। पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने हेराेइन तस्करी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना मेहरबान में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। एएसआइ नरेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव धौला की एमएस संधू कॉलोनी निवासी कुलविंदर सिंह तथा इंदिरा कॉलोनी निवासी संदीप कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव बाजड़ा के टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान स्कूटर पर आ रहे दोनों आरोपितों ने पुलिस को देख भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने पीछा कर दोनों अारोपितों को काबू कर लिया। पुलिस को देख दोनों के कब्जे से पीछे की और भागने की कोशिश की। पुलिस की टीम ने पीछा करके दोनों केा काबू कर लिया। तलाशी के दौरान आरोपितों के कब्जे से 30 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस दोनों अारोपितों से कड़ी पूछताछ कर रही है। इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि आरोपित कितने समय से नशा तस्करी का काम कर रहे थे और किस जगह से नशे की खेप लाते हैं। पूछताछ में नशा तस्करी से जुड़े कई और लोगों के नामों का खुलासा हो सकता है। पुलिस पूरे नेटवर्क के बारे में पता लगाने का प्रयास में जुटी हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!