जासं, लुधियाना। Ludhiana Vehicle Theft: चाेरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए निकले दो लोगों को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी का बाइक भी बरामद किया है। आरोपितों पर केस दर्ज करके बुधवार उन्हें अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान गांव चौंता निवासी वरिंदर कुमार तथा गांव कडियाना निवासी प्रीतम लाल के के रूप में हुई।

गांव मंगली निवासी गुरदीप सिंह ने 19 सितंबर के दिन पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि गांव शेरू गढ़ी स्थित सतलुज दरिया के बांध पर खड़ा उसका मोटरसाइकिल नंबर पीबी10एफ 9263 चोरी हो गया। शिकायत के आधार पर मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई। मंगलवार गांव शेरू गढ़ी में की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों आरोपितों को उस समय गिरफ्तार कर लिया गया। जब वो चोरी का मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले थे। गुरमीत सिंह ने कहा कि दोनों का पुराना रिकार्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ दौरान और भी रिकवरी होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-विभिन्न जगहों से तीन माेटरसाइकिल चोरी

शहर के विभिन्न इलाकों में पार्क किए गए तीन मोटरसाइकिल चोरी हो गए। अब संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। थाना डिवीजन नंबर 5 पुलिस ने गुरु गाेबिंद सिंह नगर निवासी संभव आहूजा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 20 सितंबर को जिला कचहरी के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना माडल टाउन पुलिस ने याश्वी होमस निवासी ध्रुव की शिकायत पर केस दर्ज किया।

अपने बयान में उसने बताया कि 20 सितंबर काे माडल टाउन इलाके में खड़ा उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल चोरी हो गया। थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने टिब्बा रोड के पुनीत नगर निवासी माहिरा की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 21 सितंबर को सेक्टर 32 स्थित पार्क के बाहर खड़ा उसका स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

 

Edited By: Vipin Kumar