जागरण संवाददाता, लुधियाना। हैबोवाल के मोहल्ला चंद्र नगर इलाके में दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को थाना हैबोवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 4700 रुपये की नकदी भी बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान मोहल्ला कुंदनपुरी की गली नंबर एक निवासी नवराज खुराना तथा चंद्र नगर निवासी मणि के रूप में हुई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी चंद्र नगर इलाके में सट्टा लगा रहे हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

लुधियाना में चोरी का मोटरसाइकिल बेचने निकला काबू

लुधियाना में चोरी के मोटरसाइकिल को बेचने की फिराक में निकले एक युवक को थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से चोरी का मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया जहां से 1 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ गुरचरण सिंह ने बताया कि उसकी की पहचान ग्यासपुरा के मोहल्ला प्रेम नगर की गली नंबर 2 निवासी अजय कुमार के रूप में हुई।

पुलिस को बुधवार शाम को सूचना मिली थी कि आरोपित वाहन चोरी करने की वारदातें करता है। आज भी वह चोरी के मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसे बेचने की फिराक में मनजीत नगर इलाके में घूम रहा है। सूचना के आधार पर मनजीत नगर स्थित कामरेड का ढाबा के सामने दबिश देकर उसे काले रंग के स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर पीबी10 डीएक्स 9049 समेत गिरफ्तार कर लिया गया। गुरचरण सिंह ने कहा कि आरोपित का पुराना रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है। उससे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-  Punjab Election 2022 : लुधियाना नार्थ से बीजेपी ने प्रवीण बंसल व समराला से रंजीत सिंह गहलेवाल को दी टिकट

Edited By: Vinay Kumar