जासं, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: शादी का झांसा देकर अलग-अलग स्थानों से दो नाबालिग लड़कियाें काे अगवा कर दिया गया। परिवार की शिकायत पर संबंधित थानों की पुलिस ने आरोपितों को नामजद कर तलाश शुरू कर दी है। पहले मामले में थाना बस्ती जोधेवाल के इलाके से एक 12 वर्षीय लड़की के अगवा होने की शिकायत पर पुलिस ने न्यू हरविंदर नगर निवासी मोहम्मद दुलारे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि 24 जुलाई की सुबह उसकी बेटी दुकान से सामान लेने गई थी। काफी देर तक जब वह घटना लौटी तो उसकी तलाश की। तलाशने पर पता लगा कि आरोपित ही उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर अगवा कर ले गया है। पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

वहीं दूसरे मामले में थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने एक 17 वर्षीय लड़की के अगवा होने की शिकायत पर डॉ. अंबेडकर नगर निवासी दीपक उर्फ दीपू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उनकी 17 वर्षीय लड़की छत पर कपड़े सुखाने गई थी, जिसके बाद उसका कुछ पता ना लगा। तलाशने पर पता लगा कि आरोपित उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर अगवा कर ले गया है। पुलिस ने आरोपित को नामजद कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दाेनाें मामलाें की तत्परता से जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पावरकाॅम का कारनामाः ट्रक ड्राइवर काे 2.47 लाख का बिजली बिल थमाया; शिकायत करने पर नहीं हाे रही सुनवाई

कार में अफीम ले जाता एक गिरफ्तार

कार में बैठ कर अफीम की डिलीवरी देने के लिए जा रहे तस्कर को थाना मेहरबान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके सोमवार उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआई राजनदीप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव नूरवाला निवासी गुरदीप सिंह के रूप में हुई। पुलिस को रविवार गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित अफीम तस्करी का काम करता है।

 

 

Edited By: Vipin Kumar