Move to Jagran APP

झपटमार गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, पांच फोन मिले

राहगीरों से झपटमारी की वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए। इनका एक साथी पहले से जेल में बंद है। पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारियों में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 10:23 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 10:23 PM (IST)
झपटमार गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, पांच फोन मिले
झपटमार गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, पांच फोन मिले

जागरण संवाददाता, लुधियाना : राहगीरों से झपटमारी की वारदातें करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को थाना दुगरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए। इनका एक साथी पहले से जेल में बंद है। पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारियों में जुटी हुई है।

loksabha election banner

एडीसीपी जसकिरनजीत सिंह तेजा ने बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान शिमलापुरी निवासी जगजीत सिंह उर्फ जग्गा तथा डाबा के सतगुरु नगर निवासी अनिकेत कुमार के रूप में हुई। डाबा के सतगुरु नगर की गली नंबर नौ निवासी उनका साथी पवन कुमार पहले से ही डाबा पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने तीन सितंबर को दुगरी फेस-3 के जेजे इंक्लेव निवासी सोनिया अरोड़ा की शिकायत पर एक केस दर्ज किया था। उसने बताया कि शाम छह बजे वो सैर करने के लिए आर्मी फ्लैट्स की ओर गई थी। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसका मोबाइल फोन झपट कर फरार हो गए। तरफ्तीश के दौरान एएसआइ मनजीत सिंह ने अपनी टीम की मदद से बुधवार सुबह भाई हिम्मत सिंह नगर स्थित रेलवे फाटक के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर उनके घर में छिपा कर रखे मोबाइल फोन भी बरामद कर लिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.