Move to Jagran APP

रंजिश के चलते दो परिवारों में खूब चले लात-घूंसे व ईटें, पांच लोग घायल Ludhiana News

किला मोहल्ला में रंजिशन दो परिवार आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनो गुटों में जमकर लात-घूंसे और ईटें चलीं। इस झगड़े में दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए।

By Edited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 07:00 AM (IST)Updated: Tue, 11 Feb 2020 06:27 PM (IST)
रंजिश के चलते दो परिवारों में खूब चले लात-घूंसे व ईटें, पांच लोग घायल Ludhiana News
रंजिश के चलते दो परिवारों में खूब चले लात-घूंसे व ईटें, पांच लोग घायल Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। किला मोहल्ला में रंजिशन दो परिवार आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनो गुटों में जमकर लात-घूंसे और ईटें चलीं। इस झगड़े में दो महिलाओं समेत पांच लोग घायल हो गए। उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना डिवीजन 4 की पुलिस मामले की जांच कर रही है। अस्पताल में भर्ती किलो मोहल्ला निवासी साहिल कुमार (21) ने बताया कि उनके मोहल्ले में रहने वाला लड़का उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करता था। एक सप्ताह पहले वह उनकी छत पर आ गया। उसे थाना डिवीजन 4 की पुलिस के हवाले कर दिया। उसके खिलाफ शिकायत भी दी, मगर पुलिस ने उससे माफीनामा लिखवा मामले को रफा-दफा कर दिया।

loksabha election banner

साहिल के मुताबिक, सोमवार को वह किसी काम से अदालत गया था। वहां से वापस आया तो गली के मोड़ पर 5-6 लोग खड़े थे। उनमें वह युवक भी था। उन लोगों ने पहले गालियां दी। फिर उस पर ईटों से हमला कर दिया। उसके पिता कमल कुमार व दादी संतोष कुमारी जब उसे बचाने के लिए आए तो आरोपितों ने उन्हें भी घायल कर दिया।

वहीं दूसरे गुट के विक्की और उसकी मां पुष्पा ने सिविल अस्पताल में मेडिकल कराया है। विक्की के सिर पर दो दर्जन के करीब टांके लगे हैं जबकि पुष्पा के सिर में भी गंभीर घाव आए हैं। विक्की के पिता ने बताया कि आरोपित आए दिन उनकी बेटी को लेकर गलत बयानबाजी करते थे। उसी बात को लेकर सोमवार को भी बहसबाजी और उसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई।

मारपीट का वीडियो वायरल, साहिल को बालों से पकड़ घसीट रहे

सोमवार को हुए इस ताजा हमले को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें हमलावरों ने साहिल को अपनी जमीन पर गिराकर उसके सीने पर पैर रखा हुआ है। उसे बालों से पकड़ कर घसीटा जा रहा था। उसके सिर व पीठ पर ईटों से हमला किया जा रहा था। वीडियो में साहिल को लहूलुहान हालत में देखा गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.