Move to Jagran APP

लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवतियां लापता, अपहरण की आशंका

लुधियाना के दो इलाकों से दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो स्वजनों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात समेत तीन लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 12:57 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 12:57 PM (IST)
लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवतियां लापता, अपहरण की आशंका
लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवतियां लापता हो गई।

लुधियाना, जेएनएन। लुधियाना के दो इलाकों से दो युवतियां संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब पुलिस ने अज्ञात समेत तीन लोगों के खिलाफ दो केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। थाना जमालपुर पुलिस ने बचितर नगर निवासी वेद प्रकाश की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसकी बरनाला के गांव कृपालेवाला निवासी बहन सुखविंदर कौर की 18 वर्षीय बेटी लक्ष्मी उसके पास ही रहती है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में लुधियाना की प्रतिभा से बोले पीएम मोदी- बच्चों पर न डालें अपने सपनों का बोझ

गत 2 अप्रैल को वो घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। थाना हैबावाल पुलिस ने हैबोवाल की गली नंबर 1 निवासी दविंदर कुमार की शिकायत पर हैबोवाल के गोपाल नगर निवासी राहुल तथा अंकुश के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसकी 19 वर्षीय बेटी पलवी 6 अप्रैल को घर स्कूल गई थी मगर लौट कर नहीं आई। उसे आशंका है कि किसी ने उसे अगवा करके बंधक बना रखा है।

यह भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने बनाया मोर्चा, व्हाट्सअप ग्रुपों में वायरल हुए पोस्टर

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.