Move to Jagran APP

क‌र्फ्यू के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने पर दो ठेका कारिदों पर केस

बंद ठेके के शटर की मोरी से शराब बेचने वाले लोगों पर केस दर्ज किए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 06:30 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 06:30 AM (IST)
क‌र्फ्यू के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने पर दो ठेका कारिदों पर केस
क‌र्फ्यू के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने पर दो ठेका कारिदों पर केस

जासं, लुधियाना : बंद ठेके के शटर की मोरी से शराब बेचने वाले लोगों पर केस दर्ज किए। थाना सराभा नगर पुलिस ने बीआरएस नगर जी ब्लॉक स्थित शराब के ठेके में काम करने वाले विशाल जयसवाल के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपित तय समय के बाद क‌र्फ्यू के दौरान अवैध रूप से शराब बेच रहा था। इसी तरह थाना डिवीजन पांच पुलिस ने पंजतारा ठेके के अज्ञात कारिदे पर केस दर्ज किया। यह भी अवैध रूप से शटर की मोरी में से शराब बेच रहा था।

loksabha election banner

जाम लगाने पर दो ट्रक चालक गिरफ्तार

थाना मोती नगर पुलिस ने दिल्ली जीटी रोड पर गलत तरीके से ट्रक लगाकर ट्रैफिक जाम लगाने पर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया। एएसआइ चरण सिंह ने सहारपुर (उत्तर प्रदेश) की तहसील बेहट के थाना मिर्जापुर के गांव अलीपुरा के नफीस को गिरफ्तार किया। उसने ट्रांसपोर्ट नगर कट के पास ट्रक खड़ा कर दिया जिससे सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। दूसरी घटना में एएसआइ धनवंत सिंह ने उधमपुर (जम्मू-कश्मीर) के थान गोरडी के गांव सत्यालता के भूषण कुमार को गिरफ्तार किया। आरोपित ने भी गलत ढंग से ट्रक लगाकर यातायात अवरुद्ध कर दिया था। नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोपित गिरफ्तार

शेरपुर कलां के बेहड़े में नाबालिग से छेड़छाड़ कर भागे युवक को थाना मोती नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वीरवार उसे अदालत में पेश किया जहां से न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया। एसआइ सिमरनजीत कौर ने बताया कि आरोपित शेरपुर कलां के बेहड़े में रहने वाला रोशन तिवारी है। 17 वर्षीय नाबालिग का बयान है कि 25 अगस्त शाम 5.15 बजे बेहड़े में खड़ी थी। इसी दौरान आरोपित ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.