लुधियाना, जेएनएन। महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला बेहोश कर दो भाइयों ने सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। एक आरोपित पीड़‍ित महिला के पति का दोस्त है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपित महिला को कार में बैठाकर बस स्टैंड के नजदीक छोड़ कर फरार हो गए।

सूचना मिलते ही थाना सराभा नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और उसकी मेडिकल जांच करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बाड़ेवाल निवासी विक्रमजीत सिंह विक्की, उसके भाई भवन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। महिला के मुताबिक वह फिरोजपुर की रहने वाली है और उसका पति सेंट्रल जेल में बंद है। शनिवार को पति की अदालत में पेशी थी। पति से मिलने के लिए वह अदालत में आ गई, लेकिन पेशी के दौरान वह लेट हो गई। इसके चलते उसने अपने पति के दोस्त विक्की से फोन पर संपर्क कर लिया। विक्की ने कहा कि वह फिरोजपुर पहुंचने में लेट हो जाएगी और वह उनके घर ही रुक जाए।

आरोपित विक्की काफी समय तक उसे लेने नहीं आया और थोड़ी देर बाद फोन कर उसने कहा कि वह ऑटो में सवार होकर अग्र नगर तक आ जाए, जिसके बाद पीड़‍ित महिला अग्रनगर तक ऑटो में आ गई। फिर विक्की ने पीड़‍िता को फोन कर कहा कि उसका भाई भवन उसे लेने के लिए आ रहा है। इसके बाद भवन महिला को लेकर बाडेवाल स्थित एक कोठी में ले आया। कोठी में कोई भी परिजन मौजूद नहीं था। महिला ने जब फोन कर इसके बारे में विक्की से पूछा तो उसने कहा कि सभी परिजन किसी काम से बाहर गए हुए हैं और वह थोड़ी देर तक आ जाएगा।

इसी दौरान आरोपित भवन ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला उसको पिला दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसको होश आया तो दोनों भाई उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर चुके थे। दुष्कर्म करने के बाद दोनों भाइयों ने एक कार मंगवाई और उसे बस अड्डा के नजदीक छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद पीड़‍ित महिला ने पुलिस से शिकायत कर दी। थाना सराभा नगर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशशुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!