Move to Jagran APP

Cold Drink में नशीला पदार्थ मिलाकर दो भाइयों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म Ludhiana News

दुष्कर्म करने के बाद दोनों भाइयों ने एक कार मंगवाई और उसे बस अड्डा के नजदीक छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद पीड़‍ित महिला ने पुलिस से शिकायत कर दी।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 03:08 PM (IST)
Cold Drink में नशीला पदार्थ मिलाकर दो भाइयों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म Ludhiana News
Cold Drink में नशीला पदार्थ मिलाकर दो भाइयों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला बेहोश कर दो भाइयों ने सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। एक आरोपित पीड़‍ित महिला के पति का दोस्त है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपित महिला को कार में बैठाकर बस स्टैंड के नजदीक छोड़ कर फरार हो गए।

loksabha election banner

सूचना मिलते ही थाना सराभा नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और उसकी मेडिकल जांच करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बाड़ेवाल निवासी विक्रमजीत सिंह विक्की, उसके भाई भवन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। महिला के मुताबिक वह फिरोजपुर की रहने वाली है और उसका पति सेंट्रल जेल में बंद है। शनिवार को पति की अदालत में पेशी थी। पति से मिलने के लिए वह अदालत में आ गई, लेकिन पेशी के दौरान वह लेट हो गई। इसके चलते उसने अपने पति के दोस्त विक्की से फोन पर संपर्क कर लिया। विक्की ने कहा कि वह फिरोजपुर पहुंचने में लेट हो जाएगी और वह उनके घर ही रुक जाए।

आरोपित विक्की काफी समय तक उसे लेने नहीं आया और थोड़ी देर बाद फोन कर उसने कहा कि वह ऑटो में सवार होकर अग्र नगर तक आ जाए, जिसके बाद पीड़‍ित महिला अग्रनगर तक ऑटो में आ गई। फिर विक्की ने पीड़‍िता को फोन कर कहा कि उसका भाई भवन उसे लेने के लिए आ रहा है। इसके बाद भवन महिला को लेकर बाडेवाल स्थित एक कोठी में ले आया। कोठी में कोई भी परिजन मौजूद नहीं था। महिला ने जब फोन कर इसके बारे में विक्की से पूछा तो उसने कहा कि सभी परिजन किसी काम से बाहर गए हुए हैं और वह थोड़ी देर तक आ जाएगा।

इसी दौरान आरोपित भवन ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला उसको पिला दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई। जब उसको होश आया तो दोनों भाई उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर चुके थे। दुष्कर्म करने के बाद दोनों भाइयों ने एक कार मंगवाई और उसे बस अड्डा के नजदीक छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद पीड़‍ित महिला ने पुलिस से शिकायत कर दी। थाना सराभा नगर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशशुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.