Move to Jagran APP

नौसरबाजों ने व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदला, लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया

जमालपुर चौक के नजदीक एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलते दो नौसरबाजों को लोगों ने पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 07:00 AM (IST)
नौसरबाजों ने व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदला, लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया
नौसरबाजों ने व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदला, लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया

जासं, लुधियाना : जमालपुर चौक के नजदीक एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलते दो नौसरबाजों को लोगों ने पकड़ लिया। थाना जमालपुर पुलिस ने दोनों नौसरबाज युवकों को हिरासत में ले लिया। देर रात तक पुलिस जांच करने में जुटी थी। एक व्यक्ति एटीएम मशीन से पैसे निकलवाने आया। इसी दौरान वहां पास ही दो युवक खड़े थे। दोनों ने व्यक्ति का एटीएम कार्ड चलाने में मदद करने के बहाने कार्ड बदल दिया। मगर तभी उस व्यक्ति को पता चल गया और शोर मचा दिया। इसके बाद वहां एकत्र हुए लोगों ने तुरंत दोनों युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि पुलिस ने अभी उन्हें अरेस्ट नहीं किया है। वह उसकी जांच पड़ताल और पूछताछ करने के बाद ही उन पर मामला दर्ज करेगी।

loksabha election banner

फार्म हाउस से सामान चोरी, गांव का ही युवक गिरफ्तार

वहीं साउथ सिटी के विक्टोरिया गार्डन कॉलोनी के फार्म हाउस से एक युवक ने एलईडी और अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। निगर मंडी चौड़ा बाजार निवासी अनिकेत आनंद ने बताया कि उसके मामा का फार्म हाउस विक्टोरिया एनक्लेव साउथ सिटी में स्थित है। वह 19 सितंबर को वहां पर फार्म हाउस देखने गया तो पता चला के अंदर से एक एलईडी, एक स्पीकर व अन्य सामान चोरी था। थाना सदर की पुलिस ने गांव झंडे के निवासी लखवीर सिंह को नामजद किया है। जांच अधिकारी एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और उससे चोरी का सामान बरामद करने के लिए उसे पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.