Move to Jagran APP

लुधियाना में कार में अवैध पिस्तौल व 5 जिंदा कारतूस समेत दो गिरफ्तार, दो लोग मौके से फरार

शहर में किसी व्यक्ति पर हमला करने के लिए अवैध असलहा व हथियार लेकर आए दाे लोगों को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके दो साथी फरार हाेने में सफल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 02:24 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 02:24 PM (IST)
लुधियाना में कार में अवैध पिस्तौल व 5 जिंदा कारतूस समेत दो गिरफ्तार, दो लोग मौके से फरार
हथियार लेकर आए दाे लोगों को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार किया। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। शहर में किसी व्यक्ति पर हमला करने के लिए अवैध असलहा व हथियार लेकर आए दाे लोगों को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके दो साथी फरार हाेने में सफल हो गए। पकड़े गए आरोपितों के कब्जे से एक वरना कार, देसी पिस्तौल, 5 जिंदा कारतूस, लोहे की दात तथा 3 मोबाइल फोन बरामद हुए। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए लाेगों को बुधवार अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि आराेपिताें की पहचान गांव अजनौद निवासी धर्मवीर सिंह तथा मोगा के गांव जवाहर सिंह वाला निवासी रणजोध सिंह के रूप में हुई। उनके फरार हुए साथी एसबीएस नगर के गांव मेहरमपुर निवासी हरप्रीत सिंह तथा गांव बिलगा निवासी पवनदीप सिंह की पुलिस को तलाश है। मंगलवार शाम एएसआइ बिक्रमजीत सिंह ने दोबुर्जी नहर पुल के पास नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान वरना कार पर सवार होकर आए आरोपितों को रुकने का इशारा किया गया। कार के रुकते ही रणजोध व बिक्रमजीत सिंह भाग खड़े हुए। जबकि अन्य दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

मोगा के थाना निहाल सिंह वाला में चल रहा केस

कार की तलाशी के दौरान उसमें से अवैध असलहा बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों ने बताया कि उनके खिलाफ इससे पहले मोगा के थाना निहाल सिंह वाला में हत्या, लूटपाट तथा आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज है। पवनदीप सिंह की लुधियाना में किसी के साथ रंजिश चल रही थी। वह चारों उसी को निशाना बनाने के लिए आए थे। मगर उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें धर लिया। सुखदेव सिंह ने कहा कि पवनदीप सिंह के पकड़े जाने पर पता चलेगा कि वो लोग किसे निशाना बनाने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें-Gurpreet Singh Bhullar: आइपीएस भुल्लर ने लुधियाना के पुलिस कमिश्नर का चार्ज संभाला, एक दिन पहले हुआ था तबादला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.