लुधियाना, जेएनएन। कोराेना वायरस से निपटने के लिए पुलिस व प्रशासन निरंतर प्रयासरत है कि एक जगह पर लोगों का जमावड़ा न हो। उसके बावजूद लोग समझ से काम नहीं ले रहे हैं। पाबंदी के दौरान दुकानें खोल ग्राहकों की भीड़ लगा वायरस फैलाने की लापरवाही को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही दो दुकानदारों पर पुलिस ने केस दर्ज करके उन्हें गिरफ़्तार किया है।

थाना डिवीजन नंबर 7 पुलिस ने ताजपुर रोड की संजय गांधी कॉलोनी में रेड करके डिपार्टमेंटल स्टोर मालिक को गिरफ्तार किया है। एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि उसकी पहचान चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32-ए निवासी रविंदर कुमार के रूप में हुई है। पुलिस को बुधवार शाम सूचना मिली थी कि कर्फ्यू के बावजूद आरोपित ने अपनी दुकान खोल रखी है। जहां वह जमा हुई ग्राहकों की भीड़ को सामान बेच रहा है।

उधर, थाना मोती नगर पुलिस ने मोती नगर इलाके में दूध की डेयरी में रेड करके उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया। एएसआइ रछपाल सिंह ने बताया कि बुधवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित की मोती नगर में जौला प्यौर मिल्क बूथ के नाम से दूध की डेयरी है। कर्फ्यू के दौरान जिसे आरोपित ने खोल रखा है, वहां ग्राहकों की भीड़ लगी हुई है। सूचना के आधार पर रेड करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Satpaul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!