Move to Jagran APP

Smuggling In Ludhiana: अब वाहनाें पर नशे की तस्करी, स्कूटर पर शराब ले जाते 2 लाेग गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana स्कूटर पर शराब तस्करी करने वाले दो तस्करों को विभिन्न थानों की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना डिवीजन नंंबर 3 पुलिस ने स्कूटर पर शराब तस्करी कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर 36 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 05 Nov 2021 03:20 PM (IST)Updated: Fri, 05 Nov 2021 03:20 PM (IST)
लुधियाना में स्कूटर पर शराब तस्करी करते गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: स्कूटर पर शराब तस्करी करने वाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना डिवीजन नंंबर 3 पुलिस ने स्कूटर पर शराब तस्करी कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 36 बोतल अवैध शराब बरामद की है। हवलदार बलवीर सिंह ने बताया कि आराेपित की पहचान ढोका मोहल्ला की गली नंबर 2 निवासी गुरमीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धर्मपुरा पुल पर की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब गिरफ्तार किया, जब वह स्कूटर पर शराब लोड कर ग्राहकों को सप्लाई करने जा रहा था।

loksabha election banner

उधर, थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने स्कूटर पर शराब तस्करी कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 12 बोतल अवैध शराब बरामद की है। एसआइ हरदीप सिंह ने बताया कि उसकी पहचान सूदां मोहल्ला निवासी अशोक कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दरेसी स्थित वेद मंदिर के सामने की गई नाकाबंदी के दौरान उसे तब गिरफ्तार किया, जब वह स्कूटर पर शराब लोड करके ग्राहकों को सप्लाई करने के लिए जा रहा था।

यह भी पढ़ें-दंपती पर हमला कर महिला से छेड़छाड़, घर में तोड़फोड़

लुधियाना। टिब्बा रोड के अटल नगर इलाके के एक मकान में घुसे महिल समेत 7 लोगों ने दंपती पर हमला कर दिया। मारपीट करने के साथ हमलावरों ने महिला के साथ अश्लील हरकतें की। मकान में ताेड़फोड़ करने के बाद आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। अब थाना टिब्बा पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है। एएसअाई रमेश कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान अटल नगर की गली नंबर 2 निवासी सनी, मनी, अशोक कुमार, मनोज कुमार, अमर भाेरिया, साहिल तथा कर्मजीत कौर के रूप में हुई।

पुलिस ने उसी इलाके में रहने वाली बौबी बाला की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 8 अक्टूबर की रात 9.30 बजे पुरानी रंजिश के चलते आरोपित उनके घर में घुस आए। आते ही उन लोगों ने हमला कर दिया। उसके साथ अश्लील हरकतें की और तोड़फोड़ के बाद जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.