Move to Jagran APP

JOB Fair In Ludhiana:12 युवाओं को मिली नौकरी; 2.50 लाख रुपये का सालाना पैकेज; कल यहां होंगे इंटरव्यू

JOB Fair In Ludhiana आइसीआइसीआइ बैंक की ओर से रिलेशनशिप मैनेजर के लिए ग्रेजुएशन के साथ उम्र सीमा 18 से 30 वर्ष रही। रेडियंट इंडस्ट्री की ओर से मनटेनेंस हेड के पद के लिए आइटीआइ मकैनिकल एवं इलेक्ट्रिकल को प्राथमिकता दी गई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 03:38 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 08:27 PM (IST)
JOB Fair In Ludhiana:12 युवाओं को मिली नौकरी; 2.50 लाख रुपये का सालाना पैकेज; कल यहां होंगे इंटरव्यू
प्रताप चौक स्थित डीबीईई के कार्यालय में जाॅब फेयर का आयोजन। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। JOB Fair In Ludhiana: जिला ब्यूरो आफ इंप्लायमेंट एवं इंटप्राइजिज लुधियाना ने साेमवार काे प्रताप चौक स्थित डीबीईई के कार्यालय में जाॅब फेयर का आयोजन किया। इस हाईएंड जाॅब फेयर में कंपनियों की ओर से 39 युवाओं के इंटरव्यू लिए गए। इस दौरान आनलाइन एग्जाम के दौरान 12 युवाओं को मौके पर ही 2.50 लाख रुपये के सालाना पैकेज पर नौकरियां प्रदान की गई। जाॅब फेयर में तीन नामी कंपनियां आइसीआइसीआइ बैंक, रेडियंट इंडस्ट्री और रब्रिम रोजगार इंडिया ने भाग लिया।

loksabha election banner

आइसीआइसीआइ बैंक की ओर से रिलेशनशिप मैनेजर के लिए ग्रेजुएशन के साथ उम्र सीमा 18 से 30 वर्ष रही। रेडियंट इंडस्ट्री की ओर से मनटेनेंस हेड के पद के लिए आइटीआइ मकैनिकल एवं इलेक्ट्रिकल को प्राथमिकता दी गई। इसमें उम्र सीमा 30 से 40 वर्ष रही। इसी प्रकार रब्रिम रोजगार इंडिया की ओर से आप्रेशन एग्जीक्यूटिव पद के लिए ग्रेजुएट उम्र सीमा 18 से 30 वर्ष शामिल हुए।

मंगलवार को गुलजार ग्रुप में जाॅब फेयर

डिप्टी सीईओ नवदीप सिंह ने कहा कि इस रोजगार मेले में अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने का प्रयास रहा। अब सात दिसंबर दिन मंगलवार को खन्ना स्थित गुलजार ग्रुप आफ इंस्टीटयूट में जाब फेयर आयोजित किया जाएगा। इस दौरान टेकी वेब साल्यूशंस, स्पोर्टकिंग, एक्सिस बैंक, वर्सेटाइल इंटरप्राइजिज, आइसीआइसीआइ बैंक पांच कंपनियों की ओर से इंटरव्यू लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें-High Court से पटियाला के मेयर बिट्टू काे राहत, सरकार ने मांगा 10 दिन का समय; 16 दिसंबर काे अगली सुनवाई

18 से 30 साल के युवा ले सकते हैं हिस्सा

इस फेयर में 18 से 30 वर्ष के युवा भाग ले सकते हैं। इसमें फुल स्केट डेव्लपर्स, ग्रफिक डिजाइनर, बिजनेस एनालिस्ट, सेल्स, स्टोर मैनेजर, आडिट अधिकारी, अकाउंट, मर्चेंडाइजर, रिलेशनशिप अधिकारी, बिलिंग कलर्क, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, सेल्स अधिकारी शामिल हैं। इसको लेकर डीबीईई की हेल्पलाइन नंबर 774000682 पर जानकारी ली जा सकती है।

यह भी पढ़ें-Strike In Punjab: पंजाब में रेवेन्यू अफसरों के बाद डीसी दफ्तर के कर्मियाें ने कल तक बढ़ाई हड़ताल, दफ्तरों में पसरा सन्नाटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.