जागरण संवाददाता लुधियाना। Gambling In Ludhiana: दीपावली के निकट आते ही शहर में जुए की बिसातें बिछना शुरू हो गई हैं। पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने ऐसी ही एक जगह दबिश देकर 12 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 7.50 लाख रुपए की नकदी बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों की पहचान दुगरी निवासी राजेश कुमार, पवन कुमार, विवेक कुमार, उपकार सिंह, रणवीर कुमार, संजीव कुमार, परमजीत सिंह, प्रवीण कुमार, संजीव गोयल, अमन कपूर, अजय गोयल, तथा हरप्रीत सिंह के रूप में हुई है।

गुप्त सूचना के आधार पर की रेड

पुलिस को सोमवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि सभी आरोपित महाराजा रणजीत सिंह नगर के मेन रोड स्थित सेवन इलेवन करियाना स्टोर के साथ एसके इंटरनेशनल ट्रैवल के साथ पड़ी खाली दुकानों में बैठकर सरेआम ताश पर पैसे लगाकर जुआ खेल रहे हैं। सूचना के आधार पर वहां दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। गाैरतलब है कि त्याेहारी सीजन से पहले शहर में सट्टेबाजी का जमकर खेल हाेता है।

यह भी पढ़ें-डाक्टर के सहायक पर हमला

लुधियाना। अस्पताल में घुसे लोगों ने डाक्टर के सहायक पर हमला कर दिया। मरीजों के रिश्तेदारों ने बीचबचाव करके उसे छुड़ाया। मारपीट कर घायल करने के बाद वो उसे जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए। आरोपितों की पहचान दुगरी फेस-1 निवासी हैरी व राहुल के रूप में हुई। थाना माडल टाउन पुलिस को गांव कैंड निवासी चरणजीत सिंह ने बताया कि वो धुरी लाइन स्थित खरे अस्पताल में नौकरी करता है।

1 अक्टूबर की रात राधा स्वामी रोड के अर्जन नगर निवासी दीपक सिंह का एक्सीडेंट होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चरणजीत सिंह उसकी देख रेख कर रहा था। उक्त आरोपित दीपक सिंह के रिश्तेदार हैं। पैसों के लेन देन को लेकर उनकी आपस में बहसबाजी हो गई। चरणजीत सिंह ने जब उन्हें शोर मचाने से रोका तो तैश में आए आरोपितों ने उस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें-प्यार ने बनाया चाेरः गर्लफ्रेंड काे खुश करने के लिए तैयार किया गिरोह, ढाई महीने में चाेरी की सैकड़ों गाड़ियां

Edited By: Vipin Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट