मुनीश शर्मा , लुधियाना। लुधियाना स्टाक एवं कैपिटल लिमिटेड (पूर्व लुधियाना स्टाक एक्सचेंज) की 428 वीं बोर्ड की बैठक शनिवार को फिरोज गांधी मार्केट स्थित स्टाक एक्सचेंज के बोर्ड कार्यालय में संपन्न हुई। इस मौके पिछले एक साल के लेखे जोखे और एक्सचेंज में किए जा रहे बदलावों के साथ-साथ सदस्यों की सहुलतों को बेहतर करने पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान टीएस थापर को तीसरी बार उनकी बेहतर सेवाओं के लिए चेयरमैन चुना गया।

कंपनी के प्रोफेशनल डायरेक्टर भी चुने गए

वहीं उनके साथ संजीव गुप्ता को वाइस चेयरमैन चुना गया। ज्ञात हो कि, इस कंपनी में दो डायरेक्टर संजीव गुप्ता और अशोक कुमार बनाए गए हैं। बोर्ड की बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने इस नियुक्ति के लिए उनको बधाई दी और कहा कि टीएस थापर की तरफ से स्टाक एक्सचेंज की बेहतरी के लिए कई सालों से काम किया जा रहा है, जोकि प्रशंसनीय है। इस दौरान कंपनी के प्रोफेशनल डायरेक्टर भी चुने गए।

कई अहम एजेंडों पर चर्चा

इसमें वेद प्रकाश गौड़ और धर्मपाल गांधी को चुना गया। इसी दौरान 40वीं एनुअल जनरल बैठक भी की गई और कई अहम एजेंडों पर चर्चा हुई। इस दौरान कंपनी की तरफ से फाइनेंशियल स्टेटमेंट पास की गई और कंपनी का डिविडेंड प्रति शेयर 51 रुपए घोषित किया गया। इस मौके टीएस थापर, संजीव गुप्ता, अशोक कुमार, विकास बतरा, राकेश गुप्ता, बलदेव राज कालड़ा, धर्मपाल गांधी, वेद प्रकाश गौड़, संजीव मोहन, पीएस दुआ सहित कंपनी के सदस्य शामिल हुए।

टीएस थापर ने तीसरी बार चेयरमैन चुने जाने पर कहा कि वे सदा सदस्यों को साथ लेकर चलते हैं और पूरी टीम भावना से काम किया जा रहा है। यह काम आने वाले समय में भी जारी रहेगा। बेहतर सुधारों को लेकर कई योजनाओं पर काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः- फेस्टिवल सीजन में अंडों के दाम स्थिर, दीपावली तक पांच सौ रुपये प्रति सैकड़ा पहुंच सकती है कीमत

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट