जागरण संवाददाता, लुधियाना : गाव सुनेत इलाके युवक ने अपने शादीशुदा दोस्त के साथ मिलकर (6) व (3) वर्ष की दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बच्चियों के चिल्लाने मे एक आरोपित मौके से फरार हो गया। जबकि दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची थाना सराभा नगर की पुलिस ने आरोपित कृष्णा (18) को गिरफ्तार कर लिया। उससे कुछ ही देर बाद उसके साथी प्रेम (24) को भी पकड़ लिया। दोनों के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज कर जाच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक एक बच्ची का पिता मजदूरी करता है, जबकि दूसरे का होटल में काम करता है। पीड़ित बच्चियों के परिजन तथा एक आरोपित एक ही छत के नीचे अलग-अलग कमरो में रहते है। आरोपित कृष्णा का दोस्त सराभा नगर इलाके में रहता है। 14 मई की रात दोनों आरोपितों ने शराब पी रखी थी। इस दौरान बच्चिया अपने घर के बाहर खेल रही थी। तभी आरोपित दोनों बच्चियों को टॉफी देने का लालच देकर कृष्णा के कमरे मे लगे गए। जहा उन्होंने बच्चियों के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। इस पर बच्चिया चिल्लाने लगी। शोर सुनकर दोनों परिवार बाहर आ गए, लेकिन बच्चिया वहा नहीं थी। एकदम से आरोपित प्रेम कमरे से निकला और कुंडी लगाकर भाग गया। जब लोगों ने कमरे की कुंडी खोली तो बच्चिया आपत्तिजनक हालत में थी और पास ही कृष्णा था। गुस्साए लोगों का खुद पर काबू न रहा और उन्होंने कृष्णा को पीटना शुरू कर दिया। तब तक थाना सराभा नगर से पुलिस भी पहुंच गई। लोगों ने बताया कि एक आरोपित भाग गया। जिसे देर रात 12 बजे पुलिस ने काबू कर लिया।

दोनों करते हैं होटल में काम

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित उसी होटल मे काम करते है, जहा एक बच्ची का पिता करता है। जान-पहचान होने की वजह से ही बच्ची आरोपित के साथ चली गई। इसके बाद उन्होंने घिनौनी हरकत की कोशिश की। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। बच्चियों का मेडिकल भी करवाया गया है।

मधु बाला, एसआइ थाना सराभा नगर

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!