लुधियाना, जेएनएन। धांधरा रोड पर एकम डेयरी व स्वीट शाप में देर शाम चार लुटेरे घुस गए। दुकानदार की आंख में मिर्च पाउडर डालकर लूटने की कोशिश की। लुटेरों ने तीन बार दुकानदार और उसके भाई की आंखों में मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की। दुकानदार और उसका भाई झाड़ू और वाइपर लेकर लुटेरों से भिड़ गए। हाथापाई के बाद दो मोटरसाइकिलों पर तीन लुटेरे भाग गए लेकिन एक पैदल ही भागने लगा। स्थानीय दुकानदार उसके पीछे भागे और आधा किलोमीटर दूर जाकर उसे दबोच लिया। लुटेरे को दुकानदारों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। यह पूरी वारदात दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

डेयरी व स्वीट शाप के मालिक रूपिंदर सिंह ने बताया कि कुछ लोग कई दिन से उनकी दुकान के बाहर रेकी कर रहे थे। लोहड़ी के दिन भी कार में सवार कुछ लोग दुकान के बाहर चक्कर लगा रहे थे। लोहड़ी के कारण वे दुकान जल्द बंद करके चले गए थे। वीरवार शाम करीब साढ़े सात बजे जब वह भाई साथ दुकान में सामान सेट कर रहे थे तो दो लोग मुंह पर कपड़ा बांधकर अंदर आए। एक ने आते ही उनकी ओर मिर्च पाउडर दिया। उन्हें कुछ समझ आता दोनों भाई पीछे चले गए। उसने फिर से मिर्च पाउडर फेंका।

इसी बीच दूसरे लुटेरे ने उन पर बेसबाल बैट से हमला कर दिया। उन्होंने भी वहां पड़े वाइपर और झाड़ू उठा लिए। लुटेरों ने बाहर की ओर भागते हुए भी आंखों में मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की। तीन तो मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए लेकिन एक रह गया। वह भी वहां से दौड़ गया। साथी दुकानदारों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। दुकानदार ने शक जताया कि लुटेरे लूट के साथ उनके बेटे पर हमला करने आए थे। बसंत एवेन्यू चौकी के इंचार्ज रणजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपित का मेडिकल करवाया जा रहा है उसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021