Move to Jagran APP

Road Accident: लुधियाना में स्कूटर सवार को ट्रक ने मारी जबरदस्त टक्कर, इलाज के दौरान मौत

परमिंदर सिंह अपने स्कूटर पर सवार होकर साहनेवाल पुल के नीचे से निकल कर जा रहा था। उसी दौरान ट्राला ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में घायल परमिंदर को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 04:37 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 04:37 PM (IST)
Road Accident: लुधियाना में स्कूटर सवार को ट्रक ने मारी जबरदस्त टक्कर, इलाज के दौरान मौत
लुधियाना में सड़क हादसे में स्कूटर सवार की मौत। (सांकेतिक)

जासं, लुधियानाः शहर में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रक-ट्राला की चपेट में आने से स्कूटर सवार की मौत हाे गई। हादसे के बाद चालक ट्राला छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना साहनेवाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और कार्रवाई पूरी करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

loksabha election banner

आरोपित ट्रक चालक की तलाश जारी

आरोपित ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही है। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान तरलोक सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने साहनेवाल के डेहलों रोड निवासी हरप्रीत सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 मई की शाम 5 बजे उसकी बुआ का बेटा परमिंदर सिंह (38) अपने स्कूटर पर सवार होकर साहनेवाल पुल के नीचे से निकल कर जा रहा था। उसी दौरान आरोपित ने अपने ट्राला से उसे जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में घायल परमिंदर को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण

जासं, लुधियानाः शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण करने के आरोप में थाना मेहरबान पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव माछियां कलां निवासी अमन के रूप में हुई है। पुलिस ने उसी गांव में रहने वाले व्यक्ति की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 16 मई के दिन उसकी 16 वर्षीय बेटी घर से पेपर देने के लिए स्कूल गई मगर लौट कर घर वापस नहीं आई। उसकी तलाश के दौरान पता चला कि आरोपित ने उसे बहला फुसला कर शादी का झांसा दिया और अगवा करके ले गया है।

यह भी पढ़ेः- ...जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया ई-रिक्शा से सफर, पढ़ें लुधियाना की और राेचक खबरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.