लुधियाना, जेएनएन। एटीएम में पैसे डालने के लिए आए प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। कर्मचारी पांच लाख रुपये एटीएम मशीन पर ही छोड़कर चले गए। अब आजकल इतना कैश देखकर तो किसी न किसी को लालच आ ही जाएगा। हालांकि एटीएम से पैसे निकलवाने आया ट्रांसपोर्टर ईमानदार था और उसने यह कैश देखा तो पुलिस को सौंप दिया।

दरअसल, एटीएम में पैसे डालने के लिए प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी समराला चौक स्थित आइडीबीआइ बैंक की एटीएम मशीन में पैसे डालने आए थे। उन्होंने पांच लाख रुपये मशीन में लोड कर दिए और पांच लाख एटीएम मशीन पर ही छोड़कर आगे चले गए। वहां जाकर उन्हें पता चला कि उनके बैग से पांच लाख रुपये कम हैं। इसी दौरान आइडीबीआइ एटीएम से पैसे निकलवाने आए ट्रांसपोर्टर सुखजीत सिंह ने यह पैसे देख दिए।

उन्होंने कैश अपने पास रखा और उसकी सूचना पर चौकी शृंगार सिनेमा के प्रभारी बलौर सिंह पहुंचे और उन्हें दे दिए। दूसरी तरफ कंपनी अधिकारियों ने इस संबंधी पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत दी। वहां से थाना डिवीजन नंबर एक की पुलिस को जांच करने के लिए कहा गया। इसके बाद पुलिस अधिकारी पैसे लेकर एसीपी वरियाम सिंह के पास पहुंचे और कंपनी अधिकारियों को सौंप दिए गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!