जासं, लुधियाना : मलेरकोटला रोड पर बेकाबू हुए तेज रफ्तार ट्रक ट्राला की चपेट में आने से ट्रैक्टर सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची थाना डेहलों की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। यह घटना मंगलवार की है।

एएसआइ आत्मा राम ने बताया कि मृतक की पहचान गांव घवद्दी निवासी 54 वर्षीय जसवंत सिंह के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने किला रायपुर निवासी उसके भांजे संदीप सिंह की शिकायत पर ट्रांसपोर्ट नगर निवासी विदेश्वर यादव के खिलाफ केस दर्ज किया।

संदीप ने अपनी शिकायत में बताया कि मंगलवार वो अपने मामा जसवंत सिंह समेत ट्रैक्टर ट्राली पर मवेशियों का चारा लोड करके लुधियाना की ओर जा रहा था। जैसे ही वो लोग गिल गांव बाइपास के पास पहुंचे। उसी दौरान पीछे से आए ट्राला ने उनके ट्रैक्टर को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपित ट्राला छोड़ कर मौके पर ही फरार हो गया। आत्मा राम ने कहा कि उसकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अज्ञात वाहन की टक्कर से एक की मौत

इधर, खन्ना में किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सुंदरी निवासी खन्ना ने बयान दर्ज कराया कि उसके तीन लड़के हैं। सबसे बड़ा लड़का रमेश कुमार 19 सितंबर को रात करीब 9 बजे बीच घर से सामान लेने के लिए समाधी चौंक की तरफ गया, लेकिन, वह वापिस घर नहीं आया। जब वे उसकी तलाश के लिए निकले तो उन्हें पता लगा कि उनके लड़के को समाधी चौंक से कुछ आगे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उसे काफी चोटें आई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Edited By: Jagran