Move to Jagran APP

Top Ludhiana News of the day, 20th August 2019: कम हो रहा सतलुज का जलस्तर, बुड्ढा दरिया में पानी बढ़ा, तीन नशा तस्कर गिरफ्तार

सतलुज नदी का जलस्तर अब कम होने लगा है।बुड्ढा दरिया का पानी रिहायशी इलाकों में घुस गया। अमृतसर से लाकर लुधियाना में नशा बेचने वाले तीन लोगों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 05:01 PM (IST)
Top Ludhiana News of the day, 20th August 2019: कम हो रहा सतलुज का जलस्तर, बुड्ढा दरिया में पानी बढ़ा, तीन नशा तस्कर गिरफ्तार
Top Ludhiana News of the day, 20th August 2019: कम हो रहा सतलुज का जलस्तर, बुड्ढा दरिया में पानी बढ़ा, तीन नशा तस्कर गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। सतलुज नदी का जलस्तर अब धीरे-धीरे कम होने लगा है।बुड्ढा दरिया में जलस्तर बढ़ने से रिहायशी इलाकों में पानी घुस गया। अमृतसर से लाकर लुधियाना में नशा बेचने वाले तीन लोगों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। 

loksabha election banner

कम हो रहा सतलुज का जलस्तर

लुधियाना में बाढ़ से सहमे लोगों के लिए राहत की खबर है। सतलुज नदी का जलस्तर अब धीरे-धीरे कम होने लगा है। आलोवाल, भोलवाल और शनि गांवों में पानी का लेवल कम हो रहा है। प्रशासन ने मंगलवार को इन गांवों का दौरा किया और हालात का जायजा लिया। लुधियाना के डीसी प्रदीप अग्रवाल ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। बाढ़ से प्रभावित गांवों के लोगों ने अारोप लगाया कि प्रशासन की तरफ से पानी रोकने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए, जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ी। पानी रोकने के लिए उन्हें खुद ही प्रयास करने पड़ा। पूरी रात उन्होंने जागकर काटी और पानी रोकने के लिए इंतजार करते रहे।

रिहायशी इलाकों में घुसा बुड्ढा दरिया का पानी

बुड्ढा दरिया में जलस्तर बढ़ने के कारण रिहायशी इलाकों में पानी घुस गया। माधोपुरी, शिवपुर और कृपाण नगर मार्केट में बुड्ढा दरिया का पानी भर गया। शिवपुरी में दुकानदारों को अपनी दुकानें बंद करनी पड़ी। इसके बाद जेल के साथ लगती झु‍ग्गियों में भी पानी घुस गया। प्रशासन ने तुरंत मौके पर पहुंचकर यहां बसे लोगों को बाहर निकाला। इस दौरान झु‍ग्गियों में बसे लोगों ने सड़क पर धरना देना शुरू कर दिया। मेयर ने मौके पर पहुंचकर मदद का आश्वासन दिया।

अमृतसर से लाकर बेचते थे नशा, तीन गिरफ्तार

अमृतसर से लाकर लुधियाना में नशा बेचने वाले तीन लोगों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों में एक दंपती भी शामिल है। यह तस्कर लोगों से मोबाइल और गहने लेकर भी नशा बेच देते थे। पुलिस इनके कब्जे से 20 मोबाइल और दस घड़‍ियां भी बरामद की हैं। पुलिस ने बताया कि एसटीएफ ने छापामारी में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें हरप्रीत नेट्टी व उसकी पत्नी सरबजीत कौर और एक अन्य आरोपित शामिल है। नशे के आदी जिन लोगों के पास पैसे नहीं होते थे, उन लोगों से यह आरोपित माेबाइल और गहने ले लेते थे। गहने और मोबाइल के बदले ये आरोपित नशेडि़यों को नशा बेच देते थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.