Move to Jagran APP

Top Ludhiana News of the day, 15th June 2019, पूर्व फौजी ने की पत्नी की हत्या, सिद्धू को आप का न्योता, साढ़े सात किलो ट्यूमर निकाला

लुधियाना के खंडूर में गुस्से मे आकर पूर्व फौजी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं आम विधायक हरपाल सिंह चीमा ने नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में शामिल होने के लिए ऑफर दिया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 04:50 PM (IST)
Top Ludhiana News of the day, 15th June 2019, पूर्व फौजी ने की पत्नी की हत्या, सिद्धू को आप का न्योता, साढ़े सात किलो ट्यूमर निकाला
Top Ludhiana News of the day, 15th June 2019, पूर्व फौजी ने की पत्नी की हत्या, सिद्धू को आप का न्योता, साढ़े सात किलो ट्यूमर निकाला

जेएनएन, लुधियाना। लुधियाना के खंडूर में गुस्से मे आकर पूर्व फौजी ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं आम विधायक हरपाल सिंह चीमा ने नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में शामिल होने के लिए ऑफर दिया है। उधर, मेडिवेज हॉस्पिटल के कैंसर सर्जन एवं मेडिकल डायरेक्टर डॉ. सतीश जैन ने सर्जरी के दौरान एक महिला के पेट से साढ़े सात किलो का ट्यूमर निकाला है।

loksabha election banner

पूर्व फौजी ने पत्नी की कर दी हत्या, मारी तीन गोलियां

खंडूर में मामूली कहासुनी के बाद गुस्से में आकर पूर्व फौजी ने पत्नी की गोलियां मारकर हत्या कर दी। थाना जोधां पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। अभी हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपित के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

नवजोत सिंह सिद्धू को आप का न्योता, कहा-मिलेगा पूरा मान-सम्मान

आम आदमी पार्टी के विधायक हरपाल सिंह चीमा ने नवजोत सिेंह सिद्धू को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है। हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि अगर नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल होते हैं तो उन्हें पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। लुधियाना में हरपाल सिंह चीमा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की तथा पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। उन्होंने कहा कि  लोकसभा चुनावों में मिली हार से कार्यकर्ताओं ने उम्मीद नहीं छोड़ी और आगामी विधानसभा चुनावों आम आदमी पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी।

89 साल की महिला के पेट से डॉक्टरों ने निकाला साढ़े सात किलो ट्यूमर

बीआरएस नगर में रहने वाली 89 साल की एक महिला के पेट से डॉक्टरों ने साढ़े सात किलो वजन का टयूमर निकाला है। महिला काफी दिनों से पेट दर्द की शिकायत से जूझ रही थी। लुधियाना के मेडिवेज हॉस्पिटल के कैंसर सर्जन एवं मेडिकल डायरेक्टर डॉ. सतीश जैन ने इस सर्जरी को अंजाम दिया। सर्जरी के बाद महिला स्वस्थ है और उसकी हालत में काफी सुधार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.