जगराओं, (लुधियाना) [बिंदु उप्पल]। Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलिंपिक के बाक्सिंग रिंग में पहली बार उतरने वाली पंजाब की बाॅक्सर सिमरनजीत कौर से सभी ने पदक की उम्मीद लगा रखी है। लुधियाना के गांव चक्र में बेटी की जीत के लिए रोज गुरुद्वारा साहिब में अरदास होने लगी है। गांववासियों और सिमरनजीत के साथी खिलाड़ियों को पूरा विश्वास है कि वह जीत कर लौटेगी। 30 जुलाई को होने वाले उसके पहले मुकाबले को देखने के लिए सभी लोग बहुत उत्साहित व उत्सुक हैं।

गुरुद्वारा श्री भजनगढ़ साहिब मोती बाग में मुक्केबाज सिमरनजीत कौर की सफलता के लिए अरदास करवाते गुरप्रीत सिंह व अन्य।  जागरण

सिमरनजीत काैर ने आर्थिक तंगी में बचपन बीतने के बाद भी अपने शौक को मुकाम तक पहुंचाया। उस पर पूरे गांव व पंजाब को मान है। सिमरनजीत को ओलिंपिक में जीत मिले इसके लिए गुरुद्वारा साहिब में अरदास की गई है। इसमें भाई कुलजीत सिंह, हरनेक सिंह, सुखदेव सिंह नसराली, प्रधान गुरमति ग्रंथी सभा, अमरीक सिंह, रजिंदर सिंह, जगदीप सिंह, जतविंदर पाल सिंह, प्रिसिपल अमरजीत कौर, बीबी नसीब कौर, गुरजीत कौर, चरणजीत कौर, बीबी शीला खुराना भी शामिल रहीं। चक्र स्पोर्ट्स अकादमी के सरपरस्त डा. बलवंत सिंह संधू ने कहा कि भगवान बच्चों की फरियाद जल्दी सुनते हैं। अकादमी के बच्चे भी रोज जीत की दुआ कर रहे हैं। उन्होंने सिमरनजीत को आल दे बेस्ट कहा है।

सिमरनजीत पर पूरे पंजाब को है मान

एसएसपी जगराओं चरणजीत सिंह सोहल का कहना है कि मुक्केबाज सिमरनजीत कौर पर हम सभी को मान है। ओलिंपिक में जगह बनाना कोई आसान बात नहीं है। हमारी ओर से शुभकामनाएं हैं कि वह देश के लिए पदक जीतकर लौटें।

आप जीत कर आएं, हम स्वागत के लिए तैयार

एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल का कहना है कि दिल से हमारी शुभकामनाएं हैं कि सिमरनजीत देश व पंजाब का नाम रोशन करें। वह जीत कर लौटें, हम उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं। हमारे लिए भी वह गर्व का पल होगा।

 

Edited By: Vipin Kumar