जासं, लुधियाना : शहर में लुटेरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। अब फिर से गिरोह के सदस्यों ने एक ही दिन में तीन स्थानों पर वारदातें की हैं। पहली घटना में एक में महिला के पति पर दात से हमला कर सोने की चेन लूट ली गई। दूसरी में दात से मारने की धमकी देकर दुकानदार से 15 हजार रुपये छीन लिए गए। तीसरी घटना में बुजुर्ग महिला के गले से चेन लूट ली गई।

बस्ती जोधेवाल थाना की पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य बिद्रा कॉलोनी निवासी नरेश सेठी को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से दात और खिलौना पिस्तौल बरामद हुई जबकि उसके अन्य दो साथियों रॉक और सन्नी की तलाश में रेड की जा रही है।

एएसआइ सुरिदर कुमार ने बताया कि पुलिस ने पहला केस बाजीगर बस्ती स्थित उद्धो राम का डेरा निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर दर्ज किया। उसने बताया कि 26 सितंबर की शाम सात बजे वह पत्नी का बहादुरके रोड स्थित एक अस्पताल में चेकअप कराने गया था। दवा लेकर उसकी पत्नी बाहर चली गई और वह डाक्टर को पैसे देने लगा। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन बदमाशों ने बाहर खड़ी उसकी पत्नी को घेर लिया। आरोपितों ने दात दिखाकर उसके गले में पहनी सोने की चेन खींच लीं। बाहर यह सब होता देख अशोक उन बदमाशों से भिड़ गया। मगर उनमें से एक ने उसकी बाजू पर दात से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गए। लोगों को जमा होते देखकर बदमाश वह खिलौना पिस्तौल को हवा में लहराते फरार हो गए। दुकान में घुसकर दात के बल छीनी नकदी

दूसरा केस काली सड़क स्थित न्यू नंदपुरी कॉलोनी निवासी अशोक कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। उसने बताया कि 26 सितंबर की रात 7.30 बजे वह काली सड़क स्थित अपनी बर्गर की दुकान पर था। उसी दौरान मोटरसाइकिल पर आए तीन लोगों ने उसे घेर लिया। आरोपितों ने दात से मारने की धमकी देकर गले में पड़ी 15 हजार की नकदी और उसका पर्स निकाल लिया। फिर वे फरार हो गए। पर्स में उसके जरूरी दस्तावेज थे। जांच के दौरान पता चला कि लुटेरों में एक बिद्रा कॉलोनी निवासी नरेश था। इसके आधार पर पुलिस ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। सैर कर रही बुजुर्ग महिला की चेन लूटी

इसी तरह हरचरण नगर बाइक सवार बदमाश गली में सैर कर रही बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन लूट फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर जमा हुए लोगों में से दो ने उनका पीछा भी किया। मगर वो हाथ नहीं लगे। थाना डिवीजन 3 की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। हरचरण नगर निवासी अरुण बिनानी ने शिकायत में बताया कि 26 सितंबर की शाम उसकी माता बिमला देवी (73) घर के बाहर सैर कर रही थी। इसी दौरान पल्सर बाइक पर आए बदमाश उसके गले में पहनी सोने की 12 ग्राम की चेन लूट कर फरार हो गए।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!