जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhiana: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो महिलाओं समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 200 ग्राम हेरोइन, 2.80 लाख ड्रग मनी, कार तथा 1.3 किलाे गांजा बरामद किया गया। पुलिस की सीआइए-2 टीम ने भामियां रोड की गुरु रामदास कालोनी इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान कार सवार महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 200 ग्राम हेराेइन तथा 2.80 लाख रुपये ड्रग मनी के तौर पर बरामद किए गए। उनके खिलाफ थाना जमालपुर में केस दर्ज करके अदालत में पेश किया गया। जहां से दो दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ जसविंदर सिंह ने बताया कि उनकी पहचान भामियां खुर्द की गुरु रामदास कालोनी निवासी साहिल तथा सुनीता रानी के रूप में हुई। रविवार शाम भामियां रोड की गुरु रामदास कालोनी इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को शक के आधार पर रोक कर उनकी आई-10 कार की तलाशी ली गई तो उसमें से 200 ग्राम हेरोइन, 2.80 लाख की नगदी, इलेक्ट्रानिक कंडा तथा प्लास्टिक के 50 लिफाफे बरामद हुए।

उधर, थाना डिवीजन नंबर 2 पुलिस ने सिविल अस्पताल के पीछे की गई नाकाबंदी के दौरान एक महिला को 1 किलो 300 ग्राम गांजे समेत गिरफ्तार किया है। एएसआइ देस राज ने बताया कि उसकी पहचान ढोलेवाल अंडर ब्रिज के पास झुग्गियों में रहने वाली चंदा पत्नी मनोज के रूप में हुई। रविवार शाम पुलिस ने सिविल अस्पताल के पीछे नाकाबंदी कर रखी थी। उसी दौरान सीएमसी अस्पताल की और से पैदल आ रही महिला ने पुलिस को देख पीछे की और मुड़ कर भागने का प्रयास किया। शक के आधार पर उसे पकड़ कर जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें गांजा बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें-भारत-पाक मैच को लेकर संगरूर में भिड़े कश्मीरी व यूपी के छात्र, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

Edited By: Vipin Kumar