जासं, लुधियाना। सरकारी लाटरी की आड़ में दड़ा-सट्टा लगाने वालों के खिलाफ शुरू की मुहिम के अंर्तगत पुलिस ने तीन जगहों पर दबिश देकर तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 33640 रुपये की नगदी बरामद की है। उनके खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत तीन केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना शिमला पुरी पुलिस ने मठाड़ू चौक इलाके में दबिश देकर सरकारी लाटरी की आढ़ में दड़ा सट्टा लगा रहे व्यक्ति को 15050 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया।

हवलदार राज गोपाल ने बताया कि आराेपित की पहचान शिमलापुरी के प्रीत नगर की गली नंबर 43 निवासी मिठुन चक्रवर्ती के रूप में हुई। उधर, थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने काकोवाल रोड टी-प्वाइंट पर दबिश देकर सरकारी लाटरी की आढ़ में दड़ा सट्टा लगा रहे व्यक्ति को 9 हजार रुपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ जसवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गगनदीप कालोनी की गली नंबर 5 निवासी अशोक कुमार के रूप में हुई।

वहीं, बस्ती जोधेवाल पुलिस ने काकोवाल रोड टी-प्वाइंट पर एक और दबिश देकर सरकारी लाटरी की आड़ में सट्टा लगा रहे व्यक्ति को 9590 रुपये की नगदी के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ हरचरण सिंह ने बताया कि उसकी पहचान काकोवाल रोड स्थित बावा कालोनी से सटी धीर कालोनी निवासी राजिंदर कुमार के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-नो एंट्री में ई-रिक्शा से जाम लगाने पर तीन गिरफ्तार

लुधियाना। चौड़ा बाजार के नो एंट्री एरिया में ई-रिक्शा लगा कर रोड जाम करके खड़े तीन लोगों को थाना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान खुड्ड मोहल्ला की गली नंबर 8 निवासी संदीप सिंह, सेखेवाल की गली नंबर 4 निवासी सोनू कुमार तथा छावनी मोहल्ला निवासी बब्बू सिंह के रूप में हुई। बुधवार शाम पुलिस की टीम गश्त कर रही थी। चौड़ा बाजार में एक जगह काफी जाम लगा हुआ था। आगे जाकर चेक किया तो तीनों आरोपित नो एंट्री वाले एरिया में अपने ई-रिक्शा लगा कर खड़े थे। जिसके कारण यातायात प्रभावित हो रहा था।

Edited By: Vipin Kumar