Move to Jagran APP

Bargadi Sacrilege Case: फरीदकाेट में बेअदबी के आरोपित डेरा प्रेमी के घर कार में पहुंचे तीन लाेग, मचा हड़कंप

Bargadi Sacrilege Case डेरा प्रेमियों की सुरक्षा काे पुलिस गंभीरता से ले रही है। सूत्रों के अनुसार फरीदकोट जिले में 9 डेरा प्रेमियों को सुरक्षा के लिए 27 पुलिस मुलाजिम मुहैया करवाए गए हैं और उड़न दस्ते भी तैनात किए गए हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 10:42 AM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 10:42 AM (IST)
Bargadi Sacrilege Case: फरीदकाेट में बेअदबी के आरोपित डेरा प्रेमी के घर कार में पहुंचे तीन लाेग, मचा हड़कंप
डेरा प्रेमियों की सुरक्षा जिला पुलिस के लिए चिंता का कारण बनी। (जागरण)

संवाद सहयोगी, फरीदकोट। Bargadi Sacrilege Case: गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोपों में घिरे डेरा प्रेमियों की सुरक्षा जिला पुलिस के लिए चिंता का कारण बन गई है। शनिवार काे तीन संदिग्ध व्यक्ति डेरा प्रेमी शक्ति सिंह के घर गए और अपनी पहचान नहीं बताई। हालांकि शक्ति सिंह घर में नहीं होने के कारण वह मौके से खिसक गए। उक्त डेरा प्रेमी की सुरक्षा के लिए चार पुलिस कर्मचारी तैनात हैं। सभी लाेग कार में आए थे।

loksabha election banner

घटना के बाद पुलिस और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस संबंध में संदिग्धाें की तलाश की जा रही है। इस घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरों में भी रिकार्ड हो गया है। अभी तक आरोपिताें और उनके वाहन के नंबर की शिनाख्त नहीं हो सकी। डेरा प्रेमियों ने घटना संबंधित जिला पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश कर रही है।

फरीदकोट जिले में 9 डेरा प्रेमियों को सुरक्षा के लिए 27 पुलिस मुलाजिम है तैनात

डेरा प्रेमियों की सुरक्षा काे पुलिस गंभीरता से ले रही है। सूत्रों के अनुसार फरीदकोट जिले में 9 डेरा प्रेमियों को सुरक्षा के लिए 27 पुलिस मुलाजिम मुहैया करवाए गए हैं, और उड़नदस्ते भी तैनात किए गए हैं। बेदअदबी कांड में आरोपित बताए जा रहे अब तक दो डेरा प्रेमियों की हत्या हो चुकी है, इसमें एक कोटकपूरा निवासी डेरा प्रेमी महेंदरपाल बिट्टू की नाभा जेल में हत्या की जा चुकी है, जबकि गुरदेव लाल निवासी बुर्ज जवाहर सिंह वाला को भी अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां मार कर कत्ल कर दिया था। पंजाब में अगले साल हाेने वाले विधानसभा चुनवा से पहले बेअदबी का मामला फिर से गर्मा गया है।

डेरा प्रेमियाें की सुरक्षा हाेगी पुख्ता

जिला पुलिस प्रमुख सवरनदीप सिंह ने कहा कि डेरा प्रेमियों की सुरक्षा के लिए पुलिस मुलाजिम तैनात किए गए हैं, और समय-समय पर उनकी सुरक्षा की समीक्षा भी की जाती है। डेरा प्रेमी के घर गए लाेगाें का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-Punjab Weather Alert! पंजाब के बठिंडा सहित कई जिलों में भारी बारिश, जानें कैसा रहेगा अगले 3 दिन माैसम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.