Move to Jagran APP

लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 17 पेटी सहित तीन लोग गिरफ्तार

smuggling In Ludhianaः 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहाें पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को शराब तस्करी करते गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 17 पेटी शराब बरामद की है। आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 12:00 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 12:01 PM (IST)
लुधियाना में अवैध शराब की तस्करी पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 17 पेटी सहित तीन लोग गिरफ्तार
लुधियाना में तीन लोग शराब तस्करी करते गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Smuggling In Ludhianaः  24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहाें पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को शराब तस्करी करते गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 17 पेटी शराब बरामद की है। आरोपितों के खिलाफ तीन केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। सीआइए-2 पुलिस ने टिब्बा रोड के चरण नगर की गली नंबर 2 स्थित एक मकान में दबिश देकर एक व्यक्ति को 15 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

loksabha election banner

एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान उसी इलाके में रहने वाले विकास दत्ता के रूप में हुई। उधर, थाना जमालपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव साहिबाणा सरकारी स्कूल के पास गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 12 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ शाम लाल ने बताया कि उसकी पहचान उसी गांव में रहने वाले जसवीर सिंह के रूप में हुई। वहीं, थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने गांधी नगर पुली पर दबिश देकर एक व्यक्ति को 12 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बसंत नगर की गली नंबर 5 निवासी रामा नंद के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-दड़ा सट्टा लगाते नगदी समेत दो गिरफ्तार

लुधियाना। पुलिस ने दो जगहों पर कार्रवाई करते हुए दड़ा सट्टा लगा रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 3020 रुपये की नगदी भी बरामद हुई। आरोपितों पर दो केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना टिब्बा पुलिस ने टिब्बा रोड के स्वतंत्र नगर स्थित टी-प्वाइंट में दबिश देकर एक व्यक्ति को 1740 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया।

एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान हीरा विहार कालोनी की गली नंबर 1 निवासी मोनू हंस के रूप में हुई। उधर, थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाबा थाना सिंह चौक इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 1280 रुपये की नगदी समेत गिरफ्तार किया। एएसआई मोहन सिंह ने बताया कि उसकी पहचान ढोका मोहल्ला निवासी सन्नी सिंह के रूप में हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.