Move to Jagran APP

Ludhiana Covid Cases Update: लुधियाना में कोरोना के 3 मामले आए सामने, 20,636 लाेगाें को लगी वैक्सीन

Ludhiana Covid Cases Update जिले में कोरोना केसों की संख्या 87574 तक पहुंच गई है जिनमें से 2104 लोगों की मौत हो गई है। इस समय कोरोना के 20 एक्टिव केस हैं। राहत की बात है कि वेंटीलेटर पर इस समय कोई भी मरीज नहीं है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 09:50 AM (IST)
Ludhiana Covid Cases Update: लुधियाना में कोरोना के 3 मामले आए सामने, 20,636 लाेगाें को लगी वैक्सीन
जिले में सोमवार को कोरोना के तीन नए मामले सामने आए। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Ludhiana Covid Cases Update: जिले में सोमवार को कोरोना के 3 नए मामले सामने आए हैं, जिनमें एक जिला लुधियाना से संबंधित रहा और दो मामले अन्य जिलों के रहे। इसी के साथ ही जिले में कोरोना केसों की संख्या 87574 तक पहुंच गई है, जिनमें से 2104 लोगों की मौत हो गई है। इस समय कोरोना के 20 एक्टिव केस हैं। राहत की बात है कि वेंटीलेटर पर इस समय कोई भी मरीज नहीं है। सोमवार को 6316 लोगों के सैंपल लिए गए।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें-Ludhiana Coronavirus Vaccination : लुधियाना में आज 214 जगहों पर लगेगी कोविशील्ड व कोवैक्सीन, यहां देखें लिस्ट

जिले में वैक्सीनेशन के लिए 213 सेंटर बनाए

सोमवार को जिले में वैक्सीनेशन के लिए 213 सेंटर बनाए गए थे। इन पर 20636 लोगों ने वैक्सीनेशन करवाई। इनमें 14453 ने वैक्सीन की पहली तथा 6183 ने वैक्सीन की दूसरी डोज ली। काेराना केस कम हाेने के साथ ही शहर में वैक्सीनेशन अभियान तेजी से जारी है। जिले की धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाएं भी वैक्सीनेशन कैंपाें का आयाेजन कर रही है। कैंपाें में बड़ी संख्या में लाेग टीकाकरण करवा रहे हैं। पंजाब में लुधियाना जिला काेराेना वैक्सीनेशन के मामले में राज्य में पहले स्थान पर है। जिला प्रशासन की पहल का यहां असर साफ ताैर पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें-Misdeed in Ludhiana: किशोर समेत तीन युवकाें ने नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया सामूहिक दुष्कर्म

काेराेना केस कम हाेने से सेहत विभाग और जिला प्रशासन काे राहत

गाैरतलब है कि शहर में काेराेना के केस कम हाेने से सेहत विभाग और जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली है। हालांकि प्रशासन ने लाेगाें काे त्याेहारी माैसम में भीड़-भाड़ वाली जगह जाने से गुरेज करने की अपील की है। प्रशासन का कहना है कि काेराेना केस कम जरूर हुए हैं, लेकिन अभी खतरा टला नहीं है।

यह भी पढ़ें-Dengue Cases in Ludhiana: लुधियाना में डेंगू का प्रकाेप बढ़ने से सेहत विभाग में हड़कंप, 16 नए मामले मिले


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.