लुधियाना, जागरण संवाददाता। Snatching in Ludhiana: काम से वापस घर लौट रहे एक युवक से बाइक सवार 3 बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया। शिकायत के बाद थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों के नाम की पहचान तो हो गई लेकिन वह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिनका नाम हजूरी बाग कालोनी निवासी महकप्रीत सिंह, अभिषेक कुमार व लाडी है। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह मामला पुलिस ने गांव कासाबाद निवासी बिहारी कुमार की शिकायत पर दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के अनुसार 15 अक्टूबर को वह काम से छुट्टी कर घर लौट रहा था। जब वह बहादुरके रोड पहुंचा तो बाइक सवार तीन युवकों ने उसे घेर लिया और उसका मोबाइल छीन कर वहां से फरार हो गए। शिकायत के बाद जांच की गई तो आरोपितों की पहचान हो गई। पुलिस के अनुसार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Sutlej Club में जश्न का चलेगा दौर, 23 अक्टूबर को हाेगा करवा चौथ सेलिब्रेशन

कैंटर की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

लुधियाना। डेहलों रोड पर एक कैंटर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक का नाम चरणजीत सिंह 34 साल है। थाना डेहलों की पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

साहिबजादा फतेह सिंह नगर निवासी सुरजीत सिंह ने बताया कि 16 अक्टूबर की सुबह वह अपने भाई चरणजीत सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहा था। डेहलों रोड पर एक कैंटर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें उन्हें चोटें लगी। उसके भाई को इलाज के लिए डेहलों स्थित सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-Punjab Vidhan Sabha Chunav: मंत्री, विधायकों व हलका इंचार्जों के दबाव में शार्ट टर्म टेंडर लगा रहा लुधियाना नगर निगम, जानें कारण

Edited By: Vipin Kumar