Move to Jagran APP

ह‍थियार दिखाकर करते थे लूटपाट, गैंग के तीन सदस्य पुलिस ने किए गिरफ्तार Ludhiana News

हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना जमालपुर पुलिस ने वारदात के कुछ समय बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 01:37 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 08:39 AM (IST)
ह‍थियार दिखाकर करते थे लूटपाट, गैंग के तीन सदस्य पुलिस ने किए गिरफ्तार Ludhiana News
ह‍थियार दिखाकर करते थे लूटपाट, गैंग के तीन सदस्य पुलिस ने किए गिरफ्तार Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को थाना जमालपुर पुलिस ने वारदात के कुछ समय बाद ही गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपितों के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, मोबाइल व दात बरामद हुआ है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल कर पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव झाबेवाल निवासी परमवीर सिंह, रणवीर सिंह व पवन कुमार के रूप में हुई है। रणवीर मूल रूप से बिहार के लखी सराए तथा पवन झारखंड के रांची का रहने वाला है। बुधवार शाम गुप्त सूचना के आधार पर गांव जंडियाली के पास की गई नाकाबंदी के दौरान तीनों काे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने गांव जंडियाली निवासी सुनील कुमार की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया।

अपने बयान में सुनील कुमार ने बताया कि वो बुड्ढेवाल स्थित प्राइम स्टील में काम करता है। बुधवार रात साढ़े नौ बजे वह काम से छुट्टी के बाद घर लौट रहा था। बुड्ढेवाल रोड सरदार ढाबे से कुछ पहले ही सिल्वर कलर के मोटरसाइकिल नंबर पीबी 10 एफक्यू 7443 पर आए तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया। उसे दातर दिखाकर आरोपितों ने उसका सैमसंग कंपनी का मोबाइल लूटा और फरार हो गए। तीनों आपस में एक-दूसरे का नाम लेकर बुला रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसी समय नाकाबंदी करवाई और कुछ ही समय बाद मोटरसाइकिल नंबर के आधार पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। परमवीर ने कहा कि तीनों आरोपित फोकल प्वाइंट इलाके में कई वारदातें कर चुके हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.