संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। Road Accident In Ludhiana: दो सड़क दुर्घटनाओं में बाप-बेटे समेत एक महिला की मौत हो गई। थाना सुधार से सब इंस्पेक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि सुखदेव सिंह निवासी गांव अब्बूवाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मेरा भतीजा अपने मोटरसाइकिल और बेटा परमिंदर सिंह और उसका बेटा जसपिंदर सिंह तथा मेरी लड़की के जेठ की लड़की अपने मोटरसाइकिल पर गांव बोपाराए कलां से अब्बूवाल को जा रहे थे।

सुबह 10:15 बजे के करीब जब हम गांव बुढेल सहोली चौक के पास पहुंचे तो गांव घुमाण साइड से एक तेज रफ्तार गाड़ी के चालक ने लापरवाही से लड़के के मोटरसाइकिल में गाड़ी मारी और गाड़ी मोटरसाइकिल को दूर तक घसीटते हुए ले गई। जिस कारण मेरे बेटे परमिंदर सिंह और उसके बेटे जसपिंदर सिंह को गंभीर चोटें आई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुखदेव सिंह की शिकायत पर गाड़ी चालक अजीत पाल सिंह निवासी गांव घुमान के खिलाफ थाना सुधार में मुकदमा दर्ज किया गया।

इसी तरह थाना जोधां से एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि राम प्यारा निवासी दोलो खुर्द ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि पुलिस तंबर को दोपहर 12:00 बजे के करीब मैं अपनी पत्नी बलविंदर कौर के साथ मोटरसाइकिल पर अपने घर से गुगामाड़ी पर गांव पाली में माथा टेकने के लिए जा रहे थे। जब पमाल में डॉक्टर की दुकान के पास पंहुचे तो एक ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से अचानक कट मार दिया। इस कारण मैं और मेरी पत्नी सड़क पर गिर गए और हमारे दोनों के ऊपर से ट्राली का टायर निकल गया। जिस कारण मेरा चूला टूट गया और मेरी पत्नी को गंभीर चोटें आई।  दाेनाें काे फोर्टिस अस्पताल लुधियाना में दाखिल करवाया गया। वहां पर मेरी पत्नी बलजिंदर कौर की मौत हो गई। इस संबंध में राम प्यारा के बयान पर अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक के मालिक के खिलाफ थाना जोधा में मुकदमा दर्ज किया गया।

 

Edited By: Vipin Kumar